राज्यराजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Politics: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया बड़ा बयान, बिना CM की सहमति के यह हो नहीं सकता

Jaipur: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अशोक गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा (Rajasthan Politics
) किया है। उन्होंने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, कांग्रेस के लिए हिंदू पीड़ा का मोल नहीं, जोधपुर में पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों की बस्ती उजाड़ दी गयी है। आज वैकल्पिक व्यवस्था दिए शरणार्थी बने हिंदुओं को बेघर कर दिया। यह अत्यन्त घोर निंदनीय हैं तथा प्रदेश सरकार की असंवेदनशीलता को दर्शा रहा है।

ट्वीटर पर मिली ये प्रतिक्रियाएं

इस ट्वीट को कई बार रीट्वीट किया गया है। यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, आप से काफी उम्मीदें हैं। सिर्फ ट्विटर पर निंदा नहीं करिए। वहीं एक ने लिखा, यह राजनीतिक मुद्दा न होकर मानवीय है। एक यूजर ने तंज कसा और ट्वीट किया, हिंदू -मुसलमान के अलावा भी राजस्थान (Rajasthan Politics) में बहुत सारे मुद्दे हैं जैसे कि भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, सुरक्षा, अपराध, और महंगाई लेकिन इन सब पर आपकी जबान नहीं खुलती। वहीं कुछ ने लिखा वर्तमान कांग्रेस की सरकार तुष्टीकरण की नीति पर कायम है।

बिना सीएम की सहमति के मकान नहीं तोड़े जा सकते: सीपी जोशी

गौरतलब है बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी यह भी कह चुके हैं जोधपुर में पाक विस्थापिताें के मकान तोड़े जा रहे हैं। इससे पहले राजस्थान में ऐसा कभी नहीं हुआ। बिना सीएम की सहमति के मकान नहीं तोड़े जा सकते। उन्होंने मालपुरा, करौली और जोधपुर की घटनाओं में संबंध में कहा कि सरकार अपराधियों को बचा रही है और प्रभु श्रीराम के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई कर रही है। आरक्षण के लिए सैनी समाज सड़कों पर है।

Read More- Rajasthan News: सीएम गहलोत की सभा में लड़ाई, कुर्सी के लिए आपस में भिड़े MLA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button