मनोरंजन

Rakahi Sawant Airport Look: एयरपोर्ट पर रेट्रो लुक में स्पॉट हुईं राखी सावंत, लाउड मेकअप-जूलरी ने स्टाइल को बनाया परफेक्ट

Rakahi Sawant Airport Look : एक्ट्रेस राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन का खिताब हासिल है. एक्ट्रेस हर दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

राखी सावंत की ये लेटेस्ट तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में फैंस को राखी का नया लेकिन बेहद क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा हैं.

राखी ने अपने एयरपोर्ट लुक को बेस्ट बनाने के लिए एक फ्लोरल ड्रेस कैरी की है. साथ में व्हाइट और ब्लैक कॉम्बिनेशन का एक बैग भी हाथ में लिया हुआ है.

IMD Rain Alert: अगले 5 दिन देशभर में बारिश, इन राज्यों में ओलावृष्टी की संभावना

एक्ट्रेस ने अपना ये लुक कर्ली बालों, शेड्स, बोल्ड मेकअप और घुंघरू लगी डिजाइनर कोल्हापुरी स्टाइल स्लीपर के साथ पूरा किया है.

Read More- बढ़ती जा रही फिल्म The Kerala Story की मुसीबतें, हाईकोर्ट पहुंची रिलीज रोकने की मांग

वहीं लुक को खूबसूरत बनाने के लिए राखी ने अपने सिर पर गोल्डन चैन से बना एक हेयरबैंड लगया हुआ है. जो उनपर काफी सुंदर भी लग रहा है. राखी का ये लुक रेट्रो वाइब्स दे रहा है. वहीं फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button