मनोरंजन

The Kerala Story को लेकर चल रहे विवाद पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी,फिल्म को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

New Delhi: एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) बुरी तरह विवादों में उलझी हुई है। फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं, लेकिन विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब द केरल स्टोरी को लेकर अदा शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

फिल्म की कहानी पर मचा है बवाल

सुदीप्तो सेन और विपुल अमृतलाल शाह के डायरेक्शन में बनी द केरल स्टोरी में कथित तौर पर केरल से लापता हुई 32 हजार हिंदू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका पहले ब्रेनवाश करके धर्म परिवर्तन किया गया और बाद में आतंकवादी संगठनों के हवाले कर दिया गया।

अदा खान ने खुलकर की विवाद को लेकर चर्चा

द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को लेकर मचे इतने बवाल के बीच अब फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगा कि ट्रेलर के बाद फिल्म में लापता लड़कियों के दुख और दर्द को लेकर बात की जाएगी, लेकिन यहां तो सिर्फ नंबरों की बात हो रही हैं। ऐसा लग रहा है कि मैथ्स की क्लास चल रही है।

‘लड़कियों की तकलीफ पर नहीं कर रहा कोई बात’

अदा ने कहा, “फिल्म में हमने उन लड़कियों के बारे में बात की है जिनका यौन शोषण किया गया, गर्भवती किया गया, दूसरे देश भेजा गया और उन्हें उनके परिवारों से दूर ले जाया गया। हम सिर्फ नंबरों की बात करके विषय से भटक रह हैं। मुझे लगा जब टीजर और ट्रेलर रिलीज होगा तो लोग बात करेंगे कि ‘हे भगवान ये लड़किया लापता हैं’, लेकिन उन लड़कियों की तकलीफ और दर्द के बारे में बात करने के बजाय लोग नंबर की बात कर रहे हैं।”

सीएम विजयन और शशि थरूर जता चुके है कहानी पर ऐतराज

द केरल स्टोरी के ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म की कहानी को लेकर बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस एमपी शशि थरूर से लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन तक ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई और डायरेक्टर को आड़े हाथों लिया। फिल्म पर जिन लोगों ने एतराज जताया वे मामले को कोर्ट तक लेकर गए।

Read More- Dholpur : 13 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, एक देसी कट्टा जब्त कर दर्ज की FIR

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button