इंडियाराजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan: कर्नाटक चुनाव के बीच में राजस्थान के रणथंभोर पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, निजी कार्यक्रम में होंगी शरीक

Rajasthan: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गुरुवार की शाम राजस्थान की राजधानी जयपुर आ रही हैं. शाम 4.00 बजे कर्नाटक से चलकर प्रियंका गांधी 5:45 पर जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी. यहां से देर रात सड़क के रास्ते रणथंभोर जाएंगी, जहां पर दो दिन रुकने का कार्यक्रम बताया जा रहा है. जयपुर में राजीव गांधी की बुआ के यहां निजी कार्यक्रम में भाग लेंगी. जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है. इसे निजी दौरे के रूप में रखा जा रहा है.
गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव के लिए वोटिंग में बस 6 दिन बचे हैं. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के प्रचार का सिलसिला तेजी से चल रहा है. कांग्रेस भी पूरा जोर लगाते हुए प्रचार अभियान में जुटी है. इसी बीच कांग्रेस की स्टार प्रचारक और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को 2 जनसभाएं कर रही हैं. इसके बाद वह जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगी और फिर रणथंभोर जाएंगी.

कर्नाटक में जीत की कोशिशों में कांग्रेस 
मौजूदा समय में कर्नाटक की कमान बीजेपी के हाथों में है. ऐसे में इस बार चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पूरा दम दिखा रही है. मल्लिकार्जुन खरगे भी गुरुवार सुबह 11.00 बजे से जनसभाओं में जुट गए हैं और शाम 5.30 बजे तक चार जनसभाएं करेंगे. 

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर भी साधा था निशाना
प्रियंका गांधी ने कर्नाटक में कहा, ‘मोदी जी सुबह कह रहे थे- मैंने तो सपना देखा था कि मैं कर्नाटक को देश का सबसे विकसित प्रदेश बनाऊंगा. आप सर्वोपरि, सर्वज्ञानी, अंतर्यामी, सर्वशक्तिमान, आपने सपना देखा और साकार नहीं हुआ? किसकी हिम्मत थी कि आपका सपना तोड़ा? आप ही की बीजेपी की सरकार ने सपना तोड़ा क्योंकि कर्नाटक प्रदेश को लूट-लूटकर तोड़ा.’

यह भी पढ़ें:Karnataka में बजरंग दल और VHP ने फाड़ा कांग्रेस का घोषणापत्र, विरोध प्रदर्शन के लिए हनुमान चालीसा का करेंगे जाप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button