राज्य

Tillu Tajpuriya Murder Video: जेल में टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, बेरहमी से हत्या का वीडियो देख सहम जाएंगे आप

Tillu Tajpuriya Murder Video: गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर का सीसीटीवी वीडियो (Delhi Tihar Jail Murder Live CCTV) सामने आया है. बता दें कि 2 मई को दिल्ली की तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या हुई थी, जिसका आरोप गोगी गैंग पर है. जेल में ही आरोपियों ने टिल्लू पर 92 बार वार किया था, जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हो चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, टिल्लू ताजपुरिया की बॉडी पर 92 जगह जख्मों के निशान मिले हैं, जिसमें से 7 घाव शरीर के आरपार थे और मर्डर करने के लिए आरोपियों ने मल्टीपल वेपंस का इस्तेमाल किया था. उस पर कई नुकीली चीजों से हमला किया गया था.

वीडियो में टिल्लू ताजपुरिया लाल टीशर्ट और हाफ पैंट में नजर आ रहा है और करीब 7-8 लोग उस पर हमला कर रहे हैं. सभी कैदी चादर के सहारे फर्स्ट फ्लोर से उतरते हैं और फिर हाई रिस्क जोन में बंद टिल्लू के बैरक में जाकर हमला कर देते हैं. इसके बाद टिल्लू भागकर बैरक से बाहर आता है और फिर आरोपी कैदी नुकीले हथियार से उस पर लगातार हमला करते हैं. आरोपी टिल्लू के चेहरे, गर्दन, सीना और पैरो पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार देते हैं.

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) पर हमला करने वाले चार कैदियों की पहचान हुई है. पुलिस ने बताया है कि दीपक तीतर, योगेश टुंडा, राजेश और रियाज खान नाम के कैदियों ने लोहे की रॉड से हमला किया था. ये सभी कैदी उसी वार्ड की पहली मंजिल पर बंद थे, जिस वार्ड में टिल्लू बंद था. वहीं, टिल्लू ग्राउंड फ्लोर पर था.

हमले के बाद टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हमलावर जितेंद्र गोगी गैंग के मेंबर हैं और गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या का बदला लेने के लिए ही टिल्लू पर हमला किया था. बता दें कि 24 सितंबर 2021 को रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान टिल्लू ताजपुरिया ने जीतेंद्र गोगी की हत्या करवा दी थी.

read more- Rajasthan: कर्नाटक चुनाव के बीच में राजस्थान के रणथंभोर पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, निजी कार्यक्रम में होंगी शरीक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button