टेक ज्ञान

Bollywood: अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने किया समलैंगिक विवाह का समर्थन: इंदौर में बोलीं- जिसे, जिससे शादी करना है करो, लेकिन खुश रहो

Bollywood: अपनी आने वाली मूवी ‘क्षत्रपति’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Actress Nushrat Bharucha) और एक्टर श्री निवास बेलमकोंडा (Actor Srinivas Bellamkonda) इंदौर पहुंचे। दोनों स्टार एक होटल में मीडिया से रूबरू हुए। दोनों ने फिल्म की कहानी और उससे जुड़े हुए किस्से साझा करते हुए इंदौर शहर की सफाई की जमकर तारीफ की। इस दौरान अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने समलैंगिक विवाह की ‘वकालत’ करते नजर आईं।

फिल्म को लेकर एक्टर श्रीनिवास ने कहा कि जिस तरह से सोशल मिडिया फिल्म कें ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है, वैसे फिल्म को भी देंखे। लगातार बालीवुड के बड़े अभिनेताओं की फिल्म फ्लॉप होने और साउथ की फिल्म अच्छा कलेक्शन करने को लेकर उन्होंने कहा कि हम भी बड़ी ही उम्मीद से है। बड़ी मेहनत की है। फिल्म बनाने में.. फिल्म में एक्शन है.. रोमांस है.. ड्रामा है.. सब मिलेगा। बता दें कि श्रीनिवास की यह पहली हिंदी फिल्म है।

समलैंगिक कानून का समर्थन

वहीं फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने फिल्म के ट्रेलर के हिट होने पर खुशी जाहिर की। इस दौरान वो केरल स्टोरी फिल्म को लेकर कुछ भी कहने से बचती नजर आई। समलैंगिकता के कानून के सवाल पर नुसरत भरूचा ने कहा कि, विश्व प्रगति पर है। लोग प्रगति कर रहे हैं, जिससे जिसे प्यार करना है करो.. साथ रहो.. शादी करनी है तो करो, नहीं करनी तो ना करो.. लेकिन खुश रहो।

Read More- Rajasthan: कर्नाटक चुनाव के बीच में राजस्थान के रणथंभोर पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, निजी कार्यक्रम में होंगी शरीक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button