खेल खबरें

Dhoni के लिए IPL 2023 बतौर खिलाड़ी होगा आखिरी सीजन! माही बनेंगे भारतीय टीम के कोच?

IPL 2023: आईपीएल के मौजूदा सीजन में क्रिकेट (Dhoni) प्रेमियों का सबसे ज्यादा प्यार अगर कोई बटोर रहा है तो वो धोनी है। ऐसा इसलिए क्योंकि चर्चा है कि आईपीएल का यह सीजन धोनी के लिए बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन होगा। धोनी ने इस पर कोई बयान तो नहीं दिया है लैकिन सीएसके के हर एक मैच में धोनी अपनी बातों से इस बात का एहसास दिला देते हैं कि शायद वो इसके बाद आईपीएल नहीं खेलेंगे।

“धोनी संभाल सकते है टीम इंडिया के कोच का पद”

धोनी (Dhoni) के आखिरी आईपीएल की खबरों ने करोड़ों क्रिकेट प्रशंसको के दिल की धड़कनों को तेज कर दिया है लेकिन इस बीच धोनी के सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर भी है। दरअसल हाल ही मैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने उनसे पूछे गए एक सवाल के जबाव में कहा है कि – महेन्द्र सिंह धोनी कुछ समय बाद टीम इंडिया के कोच का पद संभाल सकते हैं। मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए।

“धोनी बन सकते हैं बेहतर कोच”

सुनील गावस्कार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान होने के साथ साथ धोनी के भी बहुत बड़े प्रशंसक हैं यही वजह है कि गावस्कर हमेशा धोनी की तारीफ करते और उनके समर्थन में बात करते नजर आते हैं, गावस्कर का मानना है कि धोनी न ही एक बेहतर कप्तान और खिलाड़ी हैं बल्कि वह एक बेहतर कोच भी हो सकते हैं, धोनी न सिर्फ नए खिलाडियों को मौका देते हैं बल्कि वह उनमें कॉन्फीडेंस का लेवल बढ़ाकर उनसे बेहतर प्रदर्शन भी कराते है।

गावस्कर ने धोनी को लेकर कही ये बात

गावस्कर का कहना है कि धोनी (Dhoni) का नाम भारतीय कोच के लिए एक बेहतर विकल्प है जिससे टीम अच्छा प्रदर्शन करने के साथ साथ नए खिलाडियों का मौका भी दे सकेगी। हालांकि गावस्कर ने यह भी कहा है कि – “आपको क्रिकेट से ब्रैक लेने के बाद खुद के लिए कुछ समय निकालना चाहिए इसके बाद आप सेलेक्टर या कोच के तौर पर टीम में वापिसी कर सकते हैं। ”

Read More- Sport: भारत के स्टार विकेटकीपर ने शुरू किया वर्कआउट, कार एक्सीडेंट के कारण टीम से चल रहे हैं बाहर…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button