खेल खबरें

DC vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स ने चैलेंजर्स को चटाई धूल, 7 विकेट से हासिल की जीत, डेविड वॉर्नर ने जीत के बाद किया ये बड़ा खुलासा

DC vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने रविवार को जीत के बाद बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि चेन्नई में मुकाबला आसान नहीं होने वाला है। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट में खुद को बनाए रखने के लिए सभी मैच जीतने हैं, लेकिन दिल्ली का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। जो इस वक्त शानदार प्रदर्शन कर रही है।

7 विकेट से हारी RCB

गौरतलब हो कि रविवार 6 अप्रैल को दिल्ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला खेला गया। दिल्ली ने होम ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी को 7 विकेट से रौंदा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। दिल्ली ने 3 विकेट खोकर 20 गेंद पहले 187 रन बनाकर मैच जीत लिया।

CSK के लिए कही ये बात

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा, “आज के प्रदर्शन से हम काफी खुश हैं। हमें पता था कि हमें किस तरह से इस स्कोर का पीछा करना है। हम शुरुआत से ही सिराज के खिलाफ रन बनाना चाह रहे थे। हमारे गेंदबाजों ने भी आज काफी बढ़िया गेंदबाजी की और विपक्षी टीम को ज्यादा बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया। अब हम चेन्नई जाने वाले हैं। हमें पता है कि वहां का मैच आसान नहीं होगा।”

अंक तालिका में 9वें स्थान पर है कैपिटल्स

गौरतलब हो कि दिल्ली ने इस जीत के साथ टूर्नामेंट में अपने आप को जिंदा रखा है। दिल्ली ने 10 मैच में 4 जीते हैं और 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली 8 प्वाइंट्स के साथ 9वें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, आरसीबी 10 अंक के साथ छठे स्थान पर मौजूद हैं। दिल्ली की इस जीत में बल्लेबाजों ने अहम भूमिका निभाई।

Read More- Dhoni के लिए IPL 2023 बतौर खिलाड़ी होगा आखिरी सीजन! माही बनेंगे भारतीय टीम के कोच?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button