इंडिया

Astrology: आज दोपहर बन रहा दरिद्र योग, इन राशियों के लिए अशुभ

Astrology: वैदिक ज्योतिष में मंगल ग्रह आपके साहस और संकल्प शक्ति के परिचायक हैं. जो आज दोपहर को अपनी नीच राशि कर्क में गोचर करेंगे. जिससे इन राशियों के लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि

धनहानि की आशंका है. इसलिए बेकार का खर्च ना करें और ना ही बिना सोचे समझें कोई निवेश करें. ये भविष्य के लिए भी आपको परेशान कर सकती है. किसी ने ना तो उधार लें और ना ही किसी को उधार दें. दोनों की परिस्थिति में नुकसान की आंशका है, ये समय बहुत सोच विचार कर निकाल लें. 

तुला राशि
ये समय निवेश करने का बिल्कुल नहीं है. अशुभ योग से बचने के लिए प्रॉपर्टी खरीदने का विचार फिलहाल त्याग दें. बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है. पारिवारिक खर्च अचानक से बढ़ सकते हैं. आर्थिक रूप से खुद को आप कमजोर महसूस कर सकते हैं

मकर राशि
इस अवधि में निवेश से परहेज करें. आपके साथ कोई धोखाधड़ी कर सकता है. अपने बचत को बचा कर रखें. अपने जीवनसाथी के साथ किसी भी तरह के विवाद से बचें. ये मानसिक तनाव की वजह बन सकता है.

मीन राशि
इस अवधि में आपका जमा धन खर्च होने की आशंका है. फिजूलखर्च से बचें. आर्थिक रूप से परेशानी सामने आ सकती है. प्रोपर्टी विवाद में फंसने की आंशका है. ना तो कोई प्रोपर्टी खरीदें और ना ही बेचें. ये समय संभल कर निकालें.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में बीजेपी का चुनावी शंखनाद? गोडवाड़ की 27 सीटों के जरिए प्रदेश भर को साधेंगे पीएम मोदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button