मनोरंजन

Neha Malik Photos: लाल बिकिनी पहन कर नेहा मलिक ने लगाई आग, बोल्ड तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

Neha Malik Photos: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक जब-जब अपना बोल्ड अंदाज लोगों के सामने पेश करती हैं, तब तब फैंस के पसीने छूट जाते हैं. बोल्ड अदाओं और बेबाक अंदाज के चलते नेहा मलिक के लाखों फैंस है. नेहा मलिक की बोल्ड अदाएं देखकर उनके फैंस घायल हो जाते हैं.

हाल ही में नेहा मलिक ने एक बार फिर से लाल रंग की बिकिनी सेट में अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. नेहा मलिक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और उनके फैंस ने काफी पसंद कर रहे हैं.

नेहा मलिक के हुस्न की कातिल तस्वीरें देखकर उनके फैंस के दिलों में हलचल उठ गई है. नेहा मलिक ने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नेहा मलिक की इन तस्वीरों के शेयर होते ही इंटरनेट पर मानो आग सी लग गई है. इन तस्वीरों में नेहा मलिक ने लाल रंग की बिकिनी पहनकर इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा रहे हैं.

लाल रंग की बिकनी में नेहा मालिक ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. अपने कर्वी फिगर को उन्होंने जिस तरीके से फ्लान्ट किया है, वह देखकर हर कोई उन्हें बस देखते ही रह जा रहा है. लाल रंग की बिकनी और खुले बालों में नेहा मलिक का यह अंदाज बेहद ही ग्लैमरस और हॉट लग रहा है. नेहा की यह तस्वीरें देखकर आपकी उन पर से नजरें नहीं हटेंगी. उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Dulha-Dulhan News: शादी के बाद दुल्हन को विदा करके ला रहा था दूल्हा, दोनों पर चढ़ गया ट्रक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button