राजस्थान चुनाव 2023

Congress vs Congress: कांग्रेस के इस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्री तो बताया भ्रष्ट, सचिन पायलट की तारीफों के पुल बांधे

Congress vs Congress: कांग्रेस विधायक भरत सिंह अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. वह एक बार नहीं कई बार अपनी ही सरकार पर आरोप लगा चुके हैं. अपनी ही सरकार के मंत्रियों को भ्रष्ट और कांग्रेस विरोधी बता चुके हैं.ये ही नहीं वह बीजेपी से लेकर प्रशासनिक अधिकारी और मुकुंदरा टाइगर रिजर्व पर अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर चुके हैं.सैकडों चिठ्ठियां वह अब तक लिख चुके हैं.उनकी बात पर कोई गौर करे या ना करे लेकिन वह अपनी बात कहते रहे हैं.इस बार उन्होंने जहां खनन मंत्री पर फिर से हमला बोला है, वहीं सचिन पायलट की तारीफ की है.

किसके खिलाफ लड़ते हैं सचिन पायलट?

अजमेर से जहां सचिन पायलट अपनी लोक संघर्ष यात्रा का आगाज कर रहे हैं. उन्होंने सियासी गलियारों में राजस्थान में भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कही है. वसुंधरा पर निशाना साधा है, वहीं अपनी ही सरकार को भी कटघरे में खडा किया है. ऐसे में पूर्व मंत्री भरत सिंह ने पायलट के लिए कहा कि पायलट ने मेरे मन की बात कही है.उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सचिन पायलट का समर्थन किया है.इसके साथ ही उन्होंने पायलट को धन्यवाद भी दिया है. विधायक भरत सिंह ने कहा कि सचिन पायलट ने एक बार मेरे मन की बात कही है.वो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हैं और मैं भी भ्रष्टाचार के खिलाफ खूब बोल चुका हूं.

राजस्थान के किस मंत्री को बताया भ्रष्ट

विधायक भरत सिंह ने कहा कि मै प्रमोद जैन भाया के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले लगातार उजागर करता आ रहा हूं.मैं बार-बार खुलकर कह रहा हूं कि खनन और गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने खूब खाया है.में इसके लिए अशोक गहलोत को भी कई बार चिठ्ठी लिख चुका हूं. उन चिट्ठियों का जवाब भी आया है.उन्होंने कहा कि जो पायलट ने कहा है, वह बात बारां-झालावाड़ में स्पष्ट दिखाई देती है.

ये भी पढ़ेंImran Khan के बाद अब PTI नेता फवाद चौधरी हुए गिरफ्तारी, देशभर में हो रहा विरोध प्रदर्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button