इंडिया

असम के CM हिमंता ने देखी ‘The Kerala Story’ कहा- बेटियों के साथ देखना चाहिए, आज यूपी के सीएम योगी भी देखेंगे फिल्म

गुवाहाटी: ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर मचे बवाल के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने फिल्म के विरोधियों पर हमला बोला है। बीते दिन अपने परिवार और कैबिनेट सहयोगियों के साथ ये फिल्म देखने के बाद सरमा ने इसकी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म को बैन करने वाले जान लें कि इससे उनका कोई उद्देश्य नहीं पूरा होगा, क्योंकि ये किसी समुदाय नहीं आतंकवाद के खिलाफ बनी है।

सरमा ने पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना

सरमा ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा द केरल स्टोरी फिल्म पर बैन काफी गलत कदम है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म मुस्लिम समुदाय की लड़कियों के साथ सभी मासूम लड़कियों के खिलाफ रची गई साजिश को दिखाती है, इससे किसी भी राज्य में कानून व्यवस्था को नुकसान नहीं हो सकता है।

ममता सरकार ने लगाया है फिल्म पर प्रतिबंध

सरमा ने कहा कि बंगाल सरकार के लोगों को फिल्म पर प्रतिबंध लगाने से पहले इसे देखना चाहिए था। बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी। सरकार ने फिल्म द केरला स्टोरी पर प्रतिबंध को नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने वाला कदम बताया।

हिमंता ने बेटियों के साथ फिल्म देखने की दी सलाह

हिमंत बिस्वा सरमा ने लोगों से इस फिल्म को (The Kerala Story) अपने परिवार खासकर बेटियों के साथ देखने को कहा। सीएम ने कहा कि ये फिल्म माता-पिता को बताती है कि वे अपने बच्चों पर नजर रखें और देखें कि बच्चे किसके साथ दोस्ती करने जा रहे हैं। बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म में आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट द्वारा लड़कियों के अपहरण और भर्ती की कहानी को दर्शाया गया है।

योगी आदित्यनाथ भी आज देखेंगे फिल्म

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह 11.30 बजे अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ लोक भवन के सभागार में चर्चित हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखेंगे। यूएफओ सिने मीडिया नेटवर्क के सहयोग से की जाने वाली इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में महिलाओं की बड़ी संख्या होगी।

बड़ी संख्या महिलाओं को किया गया आमंत्रित

फिल्म देखने के लिए भाजपा की महिला मोर्चा (The Kerala Story) तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की महिला सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। बड़ी संख्या में महिला अधिकारी और कर्मचारी भी इस विशेष शो को देखेंगी। इस फिल्म का कथानक केरल की महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें जेहादी संगठन इस्लामिक स्टेट की गतिविधियों में धकेले जाने पर आधारित है।

Read More- Arvind Kejriwal : ‘कुछ दिनों में बहुत बड़ा प्रशासनिक फेरबदल होगा’, सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- ‘जनता के काम रोकने वाले कर्मचारियों को…’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button