इंडिया

Delhi Police ने दर्ज किया WFI के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का बयान, आरोपों के लेकर कही ये बात

New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की शिकायत पर एक्शन लेते हुए आज दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बयान दर्ज किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने उनसे कुछ दस्तावेज भी मांगे हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने उन पर लगे सभी आरोपों को नकारा है।

पुलिसवालों ने मामले की जांच के लिए बनाई टीम

इस मामले की जांच के लिए छह पुलिसवालों (Delhi Police) की एसआईटी टीम बनाई है जिसमें चार महिलाएं हैं। इसके साथ ही महिला डीसीपी के अधीन 10 पुलिसवालों की भी एक टीम बनाई गई है।

बृजभषण ने आरोपों को बताया गलत

बृजभूषण शरण सिंह के साथ ही कुश्ती संघ के सहायक सचिव विनोद तोमर के भी बयान दर्ज किए गए हैं। दिल्ली पुलिस की एफआईआर में विनोद तोमर भी आरोपी हैं। बृजभूषण के दो बार बयान दर्ज किए जा चुके हैं, अभी और भी दर्ज किए जाएंगे। उनसे कुछ दस्तावेज भी मांगे गए हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। पुलिस के साथ ही एसआईटी भी बृजभूषण से पूछताछ करेगी। बृजभूषण शरण ने अपनी सफाई मे कुछ वीडियो एविडेंस और मोबाइल डाटा जमा कराने की बात कही है, जो वो जल्द दिल्ली पुलिस को सौंपेंगे।

Read More- Karnataka Election: कांग्रेस ने EVM पर सवाल उठाना पड़ा भारी, एक्शन में आया चुनाव आयोग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button