दुनियामनोरंजन

ब्रिटेन में कैंसिल हुए The Kerala Story के सारे शोज, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

New Delhi: सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, फिल्म ने 9 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के कलेक्शन के साथ-साथ इसे लेकर विवाद भी गहराता जा रहा है। अब खबर आई है कि ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन यानी बीबीएफसी ने अब तक ‘द केरल स्टोरी’ को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, जिसके चलते इसकी पहले से तय स्क्रीनिंग को कैंसिल करना पड़ा है।

बीबीएफसी से नही मिला क्लिरेंस सर्टिफिकेट

यूके में रहने वाले भारतीय इस बात से नाराज है कि इतने दिनों के बाद भी बीबीएफसी ने ‘द केरल स्टोरी’ को अब तक सर्टिफिकेट क्यों नहीं दिया। हालांकि शोज कैंसिल करने के बाद बीबीएफसी ने खरीदे गए सभी टिकट के पैसे रिफंड कर दिए हैं। लेकिन ये बताया कि इस मूवी को कब तक क्लिरेंस मिलेगी। बता दें कि द केरल स्टोरी, 31 सिनेमाघरों में हिंदी और तमिल भाषा में 12 मई को रिलीज होना थी, लेकिन अब सभी सिनेमाघरों की वेबसाइट्स पर इसकी टिकट बेचे जाने पर रोक लगा दी गई है और शोज को कैंसिल कर दिया गया है।

रिफंड किए गए दर्शकों के पैसे

दरअसल, सलोनी नाम की महिला ने बुधवार (The Kerala Story) को सिने वर्ल्ड में मूवी देखने के लिए 3 टिकट बुक की थीं। लेकिन फिर उन्हें एक मेल आया जिसमें लिखा था- हाय, हमें खेद है कि केरल स्टोरी के आगामी शोज रद्द कर दिए गए हैं। ये इसलिए किया गया क्योंकि फिल्म को अभी तक एज रेटिंग नहीं मिल पाई है। हम इसका पूरा रिफंड भेज रहे हैं। इस असुविधा के लिए माफी चाहते हैं।” महिला ने ई-टाइम्स को बताया “कई सारे लोगों ने इस वीकेंड मूवी को देखने का प्लान बनाया था और 95 परसेंट स्क्रीनिंग भी फुल थी। मगर शो कैंसिल हो गए।”

लोगों ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों में काफी गुस्सा है, वो शो (The Kerala Story) कैंसिल करने के लिए बताए गए कारण से खुश नहीं है। यहां तक यूके का डिस्ट्रीब्यूशन देख रहे सुरेश वरसानी ने भी ई-टाइम्स से कहा कि फिल्म काफी पहले भेजी जा चुकी है, ऐसे में उनसे अभी तक एज सर्टिफिकेट नहीं मिलना चिंता का विषय है।

Read More- The Kerala Story ने की धमाकेदार ओपनिंग, फिल्म द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button