मनोरंजन

Shehnaaz Gill: ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के बाद शहनाज ने लिया ब्रेक, निकलीं इस खूबसूरत शहर के सफर पर

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू के बाद अब छुट्टियों पर रवाना हो गई हैं। एक्ट्रेस किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग के बाद प्रमोशन में लगातार बिजी रही थीं। अब वो अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा टाइम निकालकर एक खूबसूरत शहर के नजारे लेने निकल पड़ी हैं।

छुट्टी पर निकलीं एक्ट्रेस

शहनाज गिल पिछले कुछ दिनों से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों थाईलैंड पहुंची हुई हैं। जहां से वो फैंस के लिए अपनी अपडेट शेयर कर रही हैं। इस बार उन्होंने बोट पर सवारी करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।  

बोटिंग राइड किया एंजॉय

शहनाज बोट पर सवारी करते हुए खूबसूरत पहाड़ों और समुद्र के नजारे लेते हुए दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी पिंक और ब्लू कलर की ब्रेड दिखा रही है। आउटफिट की बात करें तो शहनाज ने पिंक कलर का प्रिंटेड केप टॉप पहना हुआ है। पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि वो थाईलैंड के फी फी आईलैंड में सैर कर रही हैं।

फैंस को दी अपडेट

शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर थाईलैंड से इन खूबसूरत फोटो को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “समुद्र, आपका शुक्रिया कि आपने हमें छोटा, विनम्र, प्रेरित और नमकीन महसूस कराया…सब एक साथ।”

KKBKKJ की स्टार कास्ट

‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। उनके अलावा इस मल्टीस्टारर फिल्म में जगपति बाबू, भूमिका चावला, भाग्यश्री, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। जबकि साजिद नाडियाडवाला ने प्रोडक्शन की बागडोर संभाली। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button