मनोरंजन

SatyaPrem Ki Katha Teaser: ‘आंसू उसके हों, पर आंखें मेरी हों’, कियारा आडवाणी के प्यार में डूबे कार्तिक आर्यन

SatyaPrem Ki Katha Teaser Released: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएगी, जिसका टीजर 18 मई को जारी कर दिया गया है।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा बीते साल से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का फर्स्ट लुके आने के बाद से ही दोनों के फैंस उनकी इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

कियारा और कार्तिक की जोड़ी

सत्यप्रेम की कथा के टीजर में कार्तिक आर्यन पूरी तरह कियारा आडवाणी के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है। टीजर में कहानी की छोटी-सी झलक दिखाई गई है। फिल्म में शादी के बाद आने वाली प्रॉब्लम्स को दिखाया गया है। यहां देखें सत्यप्रेम की कथा की टीजर…

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सत्यप्रेम की कथा के रिलीज की बात करें तो फिल्म इस साल 29 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नाम को लेकर हो चुका है विवाद

फिल्म का नाम पहले सत्यनारायण की कथा रखा गया था, लेकिन मेकर्स ने जैसे ही फिल्म के टाइटल का ऐलान किया कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई। कुछ समुदायों ने फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था। फिल्म के मेकर्स ने समझदारी दिखाते हुए विवाद में ना उलझते हुए नाम बदल दिया और सत्यप्रेम की कथा कर दिया।  

कार्तिक-कियारा की सुपरहिट जोड़ी

कियारा और कार्तिक की पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 सुपरहिट रही थी। फिल्म 2022 की सबसे बड़ी ओपनिंग रही थी। भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर ही 14 करोड़ का केलक्शन कर लिया था। फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था तो वहीं टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button