मनोरंजन

Taarak Mehta..की बावरी ने असित मोदी व सोहेल रमानी पर लगाया ‘कुत्ते के जैसा ट्रीट करने’ का आरोप

Entertainment: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta) में बावरी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने अब शो के निर्माता और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। मोनिका भदोरिया ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने सेट की परिस्थितियों पर चर्चा की है। उन्होंने बताया कि उन्होंने यह शो 2019 में छोड़ दिया था और निर्माताओं ने उन्हें उनके 3 महीने का बकाया एक वर्षों तक नहीं दिया जो कि 4 से 5 लाख के बीच था।

नर्क से की सेट की तुलना

मोनिका भदोरिया ने सेट की दिनों को याद कर (Taarak Mehta) इसकी तुलना नर्क से की है। उन्होंने यह भी बताया कि जब उनकी दिवंगत माताजी का कैंसर का इलाज चल रहा था, तब शो के निर्माताओं ने भी उनकी सहायता नहीं की। वह कहती हैं, “मैं पूरी रात अस्पताल में रहती थी। वह मुझे सुबह जल्दी बुला लेते थे। भले ही, मैं सही स्थिति में नहीं होती थी। वह मुझे बुलाते थे। शूट पर आने के बाद मुझे इंतजार करना होता था। मेरा कुछ काम नहीं होता था।”

मां की मौत पर भी असित मोदी ने नहीं दी सांत्वना

जब मोनिका भदोरिया की मां का निधन हो गया तब शो के निर्माता असित मोदी ने उन्हें सांत्वना देने के लिए कभी फोन नहीं किया। वह कहती है, “मैं मानसिक तनाव में थी लेकिन उन्होंने मेरी मां के निधन के सातवें दिन कॉल किया और कहा कि मुझे सेट पर वापस आना होगा। जब मैंने उनसे कहा कि मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। तब उनकी टीम ने मुझसे कहा- हम आपको पैसा दे रहे हैं, हम जब चाहे आपको खड़ा होना पड़ेगा। चाहे आपकी मम्मी एडमिट हो या और कोई। मैं सेट पर गई क्योंकि मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था।”

सोहेल रहमानी पर लगाए य आरोप

इस बारे में आगे बताते हुए मोनिका भदोरिया (Taarak Mehta) कहती हैं, “मैंने बोला, मुझे काम ही नहीं करना ऐसी जगह, जहां पर आपको काम करके ऐसा लगे कि इससे अच्छा बेरोजगार रहो। जो कोई आ रहा है, बदतमीजी से बात कर रहा है। सोहेल रमानी सबसे बदतमीजी से बात करता है।” मोनिका भदोरिया आगे कहती हैं कि उन्होंने जब शो साइन किया था, तब उन्हें ₹30 हजार महीना दिया जाता था। उन्होंने उनसे वादा किया था कि 6 महीने बाद उनके पैसे बना देंगे लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया।

“वह कुत्ते जैसा ट्रीट करते हैं”

मोनिका ने आगे कहा, “वह पैसे की बेईमानी भी करते हैं। सच में वह कुत्ते के जैसा ट्रीट करते हैं। उन्होंने मेरे साथ बहुत गंदा व्यवहार किया है और उनका एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सोहेल रमानी सबसे खराब है। वह बहुत बदतमीज है। उसने तो नट्टू काका को भी अपमानित किया था।” जब इस बारे में सोहेल रमानी और असित मोदी से पूछा गया, तब उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

Read More- तारक मेहता के ‘भिड़े’ ने लिया असित मोदी का पक्ष, Jenifer ने एक्टर को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button