मनोरंजन

Dipika Kakar: प्रेग्नेंसी में दीपिका कक्कड़ को हो गई ऐसी बीमारी, ब्लड शुगर लेवल भी हुआ हाई, शेयर किया वीडियो

Dipika Kakar: ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही अपनी जिंदगी के नए फेज में एंट्री करने वाली हैं। शादी के 5 साल बाद वह मां बनेंगी। एक्ट्रेस ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया है, तभी से वह लगातार इस खूबसूरत फेज के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

अभी तक दीपिका की प्रेग्नेंसी बहुत स्मूथ चल रही थी, लेकिन अब तीसरे ट्राइमेस्टर में उन्हें एक समस्या हो गई है, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट वीडियो में बताया है।

फिलहाल पर्दे से दूर दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। बात चाहे अच्छी हो या बुरी, वह सारी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को देती रहती हैं। व्लॉग में दीपिका ने बताया कि ब्लड टेस्ट के बाद उन्हें पता चला कि जेस्टेशनल डायबिटीज है। एक्ट्रेस का कहना है कि ये डायबिटीज प्रेग्नेंट महिलाओं में 24 से 28वें हफ्ते में विकसित होती है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस का ब्लड शुगर लेवल काफी हाई है। दीपिका ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें डायबिटीज है तो वह परेशान हो गई थीं कि कहीं उन्होंने ज्यादा आम, चावल या स्वीट तो नहीं खाया। हालांकि, घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अच्छी बात ये है कि वह इसे दवाइयों , डाइट और एक्सरसाइज से कंट्रोल किया जा सकता है।

डायबिटीज से ऐसे छुटकारा पा रहीं दीपिका

प्रेग्नेंसी के दौरान हुई डायबिटीज से मुक्ति पाने के लिए दीपिका ने सारी मीठी चीजें छोड़ दी हैं। मीठे फ्रूट्स भी नहीं खा रही हैं और ना ही खजूर खा रही हैं। खाने को लेकर कुछ पाबंदियां हैं, जिन्हें वह फॉलो कर रही हैं। एक्सरसाइज कर रही हैं।

read more- Kacchey Limbu Trailer: राधिका मदान का बॉलिंग स्टाइल जसप्रीत बुमराह से है इंस्पायर्ड, देखें वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button