मनोरंजन

Cannes Film Festival में दिखा आराध्या बच्चन का ये खास अंदाज, यूजर्स ने की संस्कारों की तारीफ

Entertainment: फिल्म फ्रैटरनिटी और फैंस के बीच इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) की धूम मची हुई है। हर कोई अपने पसंदीदा कलाकार के रेड कारपेट लुक को देखने के लिए बेताब रहा। दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में से एक कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार उर्वशी रौतेला से लेकर सारा अली खान तक की एंट्री की, जिनके लुक्स देखने लायक रहे। वहीं, साल 2002 से इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी काफी चर्चा में रहीं।

रेड कार्पेट पर इस अंदाज में नजर आई ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल की ओजी क्वीन हैं, और हर साल की तरह इस बार भी उन्होंने अपने लुक के लिए सुर्खियां बटोरीं, जब पहले दिन ग्रीन शेड के फिश कट गाउन और दूसरे दिन ब्लैक गाउन संग सिल्वर हुह पहनकर एंट्री मारी।

वायरल हुआ आराध्या का एयरपोर्ट का वीडियो

अब ऐश्वर्या कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) से वापस आ चुकी हैं। ऐयरपोर्ट से उनका और आराध्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उनके संस्कारों की जमकर तारीफ की है।

आराध्या के संस्कारों की हुई तारीफ

कांस फिल्म फेस्टिवल में एंजॉय करने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या अपने देश वापस लौट आईं हैं। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या पैपराजी को नमस्ते करती देखी जा सकती हैं। उनका ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आया। लोगों ने आराध्या को दिए गए संस्कारों की तारीफ की है।

ऐश्वर्या ने आराध्या को लेकर कही ये बात

ऐश्वर्या, कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू के टाइम से अपनी मां वृंदा के साथ वहां शरीक होती रही हैं। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में उनकी बेटी आराध्या उन्हें दुनिया के इस बड़े प्लेटफॉर्म पर कंपनी देती आ रही है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में विश्व सुंदरी ने बताया कि कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर आराध्या के क्या ख्याल हैं।

उन्होंने कहा कि आराध्या यहां (Cannes Film Festival) सबको जानती है। लोगों से घुलने मिलने के मामले में वह बहुत हद तक मेरी तरह है। उसे यहां की वाइब्स अच्छी लगती है। वह ये बात जानती है कि ये फिल्म फेस्टिवल है यानी कि वर्ल्ड ऑफ सिनेमा। हमारे बच्चों में यह देखना आश्चर्यजनक है कि सिनेमा की इस अद्भुत दुनिया का यह सम्मान और मान्यता है।

Read More- Cannes 2023: मानुषी छिल्लर ने ‘सिंड्रेला’ लुक में बिखेरा जलवा, उर्वशी ने पिंक गाउन पहन जीता फैंस का दिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button