इंडिया

माफिया Atique Ahmad की मौत के 36 दिन बाद भी पकड़ में नही आई शाइस्ता परवीन, बढ़ाई जाएगी इनामी राशि

प्रयागराज : उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर (Atique Ahmad) की नृशंस हत्याकांड में नामजद आरोपित शाइस्ता परवीन अब एक लाख की इनामी होगी। लंबे समय से फरार चल रही शाइस्ता की गिरफ्तारी न होने के कारण पुलिस ने इनाम बढ़ाने की कवायद तेज कर दी है, ताकि उस पर दबाव बन सके।

शाइस्ता के खिलाफ जारी है लुक आउट नोटिस

माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता पर अभी 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। विदेश भागने की आशंका पर उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी की गई है। 24 फरवरी को उमेश पाल सहित तीन लोगों की हत्या के मामले में धूमनगंज पुलिस ने अतीक, अशरफ, शाइस्ता सहित कई को नामजद किया था।

50 हजार का इनाम घोषित है

वारदात के कुछ दिन बाद ही शाइस्ता (Atique Ahmad) भाग निकली। उसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ ही पुलिस की कई टीमें लगाई गईं। रिश्तेदारों, सहयोगियों और करीबियों के घर पर भी छापेमारी करते हुए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी गई। कोई सुराग न मिलने पर पहले 25 हजार और फिर उसके बाद 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया।

अतीक की मौत के 36 दिन बाद भी पकड़ में नही आई शाइस्ता

हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस लगातार तलाश करने का दावा कर रही है, लेकिन शाइस्ता चकमा दे रही है। बताया गया है कि अतीक और अशरफ की हत्या को 36 दिन हो चुके हैं। 40 दिन बाद इद्दत (परंपरा के अनुसार 40दिन पर्दे में रहना) का समय भी पूरा हो जाएगा।

बढ़ाई जाएगी इनामी राशि

ऐसे में उस पर शिकंजा कसने के लिए इनाम (Atique Ahmad) बढ़ाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही रिपोर्ट तैयार कर लखनऊ भेजी जाएगी, ताकि शाइस्ता एक लाख की इनामी हो सके। अतीक की बीवी के अलावा उसकी बहन शाइस्ता नूरी, अशरफ की बीवी पर भी गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया जाएगा।

Read More- कर्नाटक चुनाव पर Kejriwal का बड़ा बयान कहा- कांग्रेस की जीत में AAP का ‘हाथ’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button