मनोरंजन

करण जौहर ने अपने बर्थ-डे पर रिवील किया फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का फर्स्ट लुक, फंकी अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

Entertainment: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। अब डायरेक्टर करण जौहर ने 25 मई को अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ था शूटिंग का वीडियो

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अपडेट का फैंस लंबे (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) वक्त से इंतजार कर रहे थे। इस बीच शूटिंग के कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे, जिन्होंने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया।

51 वां बर्थ डे मना रहे करण जौहर

करण जौहर पिछले काफी सालों से डायरेक्शन की कुर्सी से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए उन्होंने एक बार फिर वापसी की। अब करण ने अपने 51वें बर्थडे के मौके पर फिल्म से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया है।

फंकी अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) की कई तस्वीरें शेयर की है। इनमें आलिया लगभग सभी फोटो में साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, रणवीर सिंह वेस्टर्न और फंकी लुक में दिखाई दे रहे हैं।

देसी कुड़ी बनी आलिया भट्ट

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से सामने आए दोनों के लुक को देखकर लग रहा है कि फिल्म में आलिया देसी गर्ल तो रणवीर बैड बॉय की इमेज में नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस रानी और एक्टर रॉकी का किरदार निभा रहे हैं।

ये अभिनेता निभा रहे अहम किरदार

करण जौहर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) के साथ लगभग सात सालों बाद डायरेक्शन की फील्ड पर वापस लौटे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार में शामिल हैं।

जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

Read More- Cannes Festival में Mouni Roy ने किया डेब्यू, काला चश्मा पहनकर रेड कारपेट पर मचाई धूम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button