मनोरंजन

76th Cannes Film Festival में अनुष्का शर्मा ने किया डेब्यू, ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन में ढाया कहर

Entertainment: अनुष्का शर्मा ने आखिरकार कान्स महोत्सव (76th Cannes Film Festival) में अपना डेब्यू किया। 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनकी पहली उपस्थिति की तस्वीरें और वीडियो, शुक्रवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इस शाम के लिए उन्होंने उसने रिचर्ड क्विन का बेहद खूबसूरत गाउन सेलेक्ट किया।

अनुष्का ने लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर के साथ रेड कार्पेट पर की एंट्री

अनुष्का, जिन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 (76th Cannes Film Festival) के आखिरी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। एक्ट्रेस ने लॉरियल के साथी एंबेसडर ईवा लोंगोरिया और एंडी मैकडॉवेल के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया। उन्होंने द ओल्ड ओक के प्रीमियर में भाग लिया, जिसका डायरेक्शन दो बार पाल्मे डी’ओर विजेता केन लोच ने किया था।

ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस में आई नजर

एक वीडियो में अनुष्का, कान फिल्म फेस्टिवल वेन्यू (76th Cannes Film Festival) की सीढ़ियों से नीचे उतरती नजर आ रही हैं। वह ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, ये ड्रेस फ्लावर की डिटेलिंग के साथ और भी ग्रेसफुल लग रही है। उन्होंने एक स्लीक हेयर बन और क्लीन मेकअप लुक के साथ अपने अपिरियंस को और बेहतर बनाया। उन्होंने मिनिमल ज्वैलरी के साथ एक्सेसरीज पेयर की, जो कि काफी बेहतर च्वाइज रही।

महिलाओं को सम्मानित करने कान्स फेस्टिवल में पहुंची

अनुष्का इस समय सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मौजूद हैं। इस समारोह में उनके साथ अभिनेता केट विंसलेट भी रही। ये मौका अनुष्का को तब मिला जब वो और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली ने दिल्ली में फ्रांसीसी दूतावास में वहां के राजदूत इमैनुएल लेनिन से मुलाकात की थी।

क्या है अनुष्का का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को (76th Cannes Film Festival) इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई हवाई अड्डे पर लंदन के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। जहां से वह फ्रेंच रिवेरा के लिए फ्लाइट लेते दिखाई दिए। वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार ओटीटी की फिल्म कला में देखा गया था। वह एक विशेष कैमियो भूमिका में दिखाई दीं।

फिल्म चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। इसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित, यह एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Read More- Cannes Festival में Mouni Roy ने किया डेब्यू, काला चश्मा पहनकर रेड कारपेट पर मचाई धूम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button