मनोरंजन

Anushka Sharma Trolled: पिंक आउटफिट में अनुष्का का लुक यूजर्स को नहीं आया पसंद, बोले- ‘लैंप लग रही हैं’

Anushka Sharma Trolled : 16 मई से शुरू हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अब अनुष्का शर्मा ने रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिती दर्ज करवाई. इस खास मौके पर अनुष्का ने ऑफ शोल्डर रिचर्ड क्विन गाउन पहना था. जो सिल्वर और व्हाइट कलर का था. शुक्रवार को कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं अनुष्का की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर सामने आई. हालांकि अब इस इवेंट के बाद हुई पार्टी में शामिल हुईं अनुष्का के लुक को देख यूजर्स कंफ्यूज हैं. दरअसल इस पार्टी में अनुष्का लैंपशेड आउटफिट में पहुंची थीं. उनका पिंक टॉप बिल्कुल लैंप के समान लग रहा था. जिसे देख सोशल मीडिया पर उनकी तुलना लैंप से की जा रही है.

अनुष्का शर्मा कान्स पार्टी में हुई शामिल
अनुष्का शर्मा कान्स रेड कार्पेट पर अपनी प्रेजेंस दिखाने के बाद रात में पार्टी में शामिल हुईं. जिसमें उन्होंने पिंक टॉप पहना हुआ था. जिसमें बैक साइड में लंबा से फेरीटेल भी था. इसके साथ अनुष्का ने ब्लैक बॉटम और इसी कलर की हील्स पेयर की थीं. उनका पिंक सॉटन टॉप ऑफ शोल्डर था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लो पोनीटेल और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था.

अनुष्का ने फैंस को दिलाई लैंपशेड की याद
अनुष्का के पिंक और ब्लैक आउटफिट लुक को शेयर करते हुए डाइट सब्या ने एक पोल किया था. जिसमें ‘फैशन पसंद आया’ और ‘ये क्या है का ऑप्शन दिया गया था. वहीं 80 प्रतिशत यूजर्स ने ‘यह क्या है’ चुना था, जबकि 20 प्रतिशत ने ‘फैशन पसंद आया’ के ऑप्शन को चुना. इसके साथ ही एक और पोल शेयर किया गया था. जिसमें अदिति राव हैदरी और अनुष्का में से किसी एक के लुक को पसंद किया जाना था. जिसमें से भी 79 प्रतिशत लोगों ने अदिति के लुक का ज्यादा पसंद किया. इसके साथ ही कई यूजर्स ने उनके लुक की तुलना लैंप से कर डाली. एक यूजर ने लिखा, ‘आप लैंप की तरह दिख रही हैं.’ तो वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘कहां से लाते हैं ये लोग ऐसे कपड़े.’

Read more- 76th Cannes Film Festival में अनुष्का शर्मा ने किया डेब्यू, ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन में ढाया कहर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button