इंडिया

बीजेपी सांसद Brij Bhushan ने स्थगित की अयोध्या रैली, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan) और पहलवानों के बीच की जंग लगातार जारी है। यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में घिरे बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को ऐलान किया है कि अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली स्थगित की जा रही है। बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित किया जा रहा है।

5 जून को होने वाली थी ‘जन चेतना महारैली’

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan) ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली ‘जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो’ को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये निर्णय लिया है।

साधु-संतों से की थी रैली में शामिल होने की अपील

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में ‘जन चेतना महारैली’ का ऐलान किया था। इस महारैली में बृजभूषण ने साधु-संतों से शामिल होने की अपील की थी। पहलवानों के लगाए गंभीर आरोपों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या से अपना दमखम दिखाने की योजना बनाई थी।

पॉक्सो एक्ट की वजह से नहीं मिली रैली की इजाजत!

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan) की अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस रैली को करने की इजाजत नहीं मिली थी। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉक्सो एक्ट की गंभीरता को देखते हुए अयोध्या में होने वाली इस रैली को प्रशासन की ओर से स्वीकृति नहीं मिली थी। जिसको देखते हुए साधु-संतों ने बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आवाज बुलंद की थी।

Read More- अमेरिका में Rahul Gandhi का बयान- ‘केरल की मुस्लिम लीग में कुछ भी नॉन सेक्यूलर नहीं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button