राजस्थान चुनाव 2023राज्य

Rajasthan News: अलसीसर पंचायत समिति के भाजपा के पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खींचड़ ने की पीएम मोदी से मुलाकात

अलसीसर: अलसीसर पंचायत समिति (Rajasthan News) के भाजपा के पूर्व प्रधान गिरधारी लाल खींचड़ और भाजपा नेता नागौर प्रभारी वासुदेव चावला, पूर्व उपजिला प्रमुख हरलाल साहरण ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

बता दें कि पूर्व प्रधान खींचड़ अजमेर में आयोजित प्रधानमंत्री रैली में भाग लेने पहुंचे थे। जहां उन्होंने बताया कि किशनगढ़ हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर उनका अभिवादन किया व अपना परिचय दिया

पीएम मोदी ने किया राजस्थान का दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राजस्थान (Rajasthan News) का दौरा किया । जहां उन्होंने पुष्कर पहुंचकर ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की। जिसके बाद वे अजमेर पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर हुआ जनसभा का आयोजन

केंद्र की बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे होने पर राजस्थान के अजमेर (Rajasthan News) में जनसभा का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर अपने भाषण में कहा कि ये नौ साल देशवासियों की सेवा, सुशासन, गरीब कल्‍याण के लिए समर्पित रहे हैं। पीएम मोदी ने अजमेर में सभा को संबोधित करते हुए अपनी योजनाओं के लाभ और विकास में योगदान का जिक्र किया। साथ ही कांग्रेस और विपक्षी दलों पर भी जमकर तंज कसे। उन्होंने प्रदेश की राजस्थान की कांग्रेस सरकार को लेकर भी बड़ी बातें कही।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा ‘राजस्थान में 2018 में कांग्रेस को जनादेश मिला और बदले में राजस्थान को क्या मिला? अस्थिरता और अराजकता। यहां पांच साल से विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री आपस में लड़ने में ही बिजी हैं।’

Read More- Rajasthan News: CM Gehlot ने चुनावी साल में की बड़ी घोषणा, 100 यूनिट बिजली फ्री देगी सरकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button