राजस्थान चुनाव 2023

Nagaur News : मुकेश भाकर-निर्मल चौधरी ने जिसके साथ खिंचवाई तस्वीर उसके ही आका ने दी जान से मारने की धमकी

Nagaur News : नागौर पुलिस ने कुवैत में बैठकर लाडनूं विधायक मुकेश भाकर व रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि को जान से मारने की धमकी देने व दो करोड़ की फिरौती मांगने वाले दो जनों को गिरफ्तार किया है. नागौर पुलिस द्वारा लाडनूं विधायक और रतनगढ़ विधायक को जान से मारने की धमकी देने व दो करोड़ की फिरौती मांगने के हाई प्रोफाइल राज्य स्तरीय सनसनीखेज मामलो का नागौर पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

क्या है मामला

नागौर जिला पुलिस एसपी राममूर्ति जोशी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी कि कुवैत में बैठकर इन्टरनेट कॉलिंग के जरिये दोनो विधायको को जान से मारने की धमकी देने वाले मुख्य आरोपी पवन गोदारा के साथ उसके सलाहकार संजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने बताया की गिरफ्तार आरोपी पवन गोदारा गैंगस्टर राजू ठेहट का फेसबुक फॉलोवर है.

राजू ठेहट की हत्या के बाद मामले को फिर से हाईलाईट करने के लिए पवन गोदारा व उसके सलाहकार संजय चौधरी ने राजू ठेहट हत्याकाण्ड के आरोपी रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के लिए दवाब बनाने के लिए खुद रोहित गोदारा के नाम से लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को 3 अप्रैल और रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि को 12 अप्रैल को इंटरनेट की आधुनिक ऐप के माध्यम और सिम बॉक्स तकनीकों के जरिये कॉल किया और जान से मारने की धमकी दी और दो करोड़ की फिरौती की मांग की. ताकि जांच एजेन्सियों पर रोहित गोदारा को विदेश से लाने का दबाव बनाया जा सके.

इससे पहले पवन गोदारा ने 26 मार्च को सुजानगढ़ में JDI ज्वैलर्स को रोहित गोदारा के नाम से फिरौती की धमकी का फोन किया. मामले हाई प्रोफाइल थे ऐसे में नागौर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई के लिए एएसपी डीडवाना विमल सिंह नेहरा की अगुआई में विशेष टीम बनाई जिसमे नागौर पुलिस, क्यूआरटी,साइबर विशेषज्ञों को शामिल किया गया. विशेष टीम ने पिछले दो माह में देश के एक दर्जन राज्यों तथा दो दर्जन शहरों में टीमें भेजकर तकनीकी साक्ष्य जुटाये. हजारों मोबाइल नंबरों की सीडीआर का विश्लेषण किया गया तथा सैकड़ों लोगों से पूछताछ की. उसके बाद यह पता चला कि आरोपी पवन गोदारा कुएं से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए यह धमकी भरे फोन कर रहा था. पुलिस ने पवन गोदारा और उसके सलाहकार संजय चौधरी को कुवैत से गिरफ्तार कर लिया है. डीडवाना एएसपी की विमल सिंह नेहरा ने बताया की गिरफ्तार दोनो आरोपियों के खिलाफ, पहले ही कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज है.

आखिर कौन है संजय चौधरी जो मुकेश भाकर के साथ भी कई बार नजर आए

लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को जान से मारने की धमकी देने वाले के सलाहकार संजय चौधरी मुकेश भाकर के साथ कई बार नजर आए है. मुकेश भाकर के साथ कई कार्यक्रमो में साथ फोटो भी खिंचवाई गई है जो सोशल मीडिया पर संजय चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर डाल रखी है. वहीं संजय चौधरी राजू ठेहट गैंग से जुड़ा हुआ है. और इन दिनों राजनीति में भी सक्रिय देखा जा रहा है.

Read More- Rajasthan: मंदिरों का इतिहास बताने सड़क पर उतरीं मंत्री शकुंतला रावत, जोधपुर में निकाली देवदर्शन यात्रा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button