राजस्थान चुनाव 2023

Kota News: लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने बीच सड़क घायल पड़े युवक की बचाई जान, काफिला रोककर पहुंचाया अस्पताल

Kota News: लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला (OM Birla) ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए घायल की मदद को आगे आए. लोकसभा अध्यक्ष ने कोटा (Kota) में सड़क पर घायल पड़े राहगीर को देखा तो उन्होंने तत्काल अपना काफिला रुकवा दिया. उनके साथ चल रही एम्बुलेंस, अधिकारी और सुरक्षा गार्ड युवक के पास पहुंचे और उससे बात की. युवक के सिर में चोट लगी हुई थी. लोकसभा (Lok Sabha) अध्यक्ष ने उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा और उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के मुताबिक थेगड़ा क्षेत्र में शनिवार रात बाइक फिसलने से एक युवक घायल हो गया था. वहां से लोकसभा अध्यक्ष का काफिला गुजर रहा था जैसे ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने देखा तो तत्काल काफिला रोकने के लिए कहा और संवेदनशीलता दिखाते हुए अपनी एम्बुलेंस से युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. युवक के सिर पर चोट थी और उसके खून बह रहा था, उसे चक्कर आ रहे थे. सिर में चोट लगने के कारण उसका उपचार किया जाना जरूरी था. 

एक कार्यक्रम से लौट रहे थे ओम बिड़ला
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला शनिवार रात थेगड़ा क्षेत्र में किसी कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. ओम बिड़ला जब शिवपुरी धाम और ठेगड़ा के भेरू जी मंदिर के बीच से गुजर रहे थे तो वहां उन्हें एक युवक सड़क पर घायल पड़ा दिखा. स्पीकर बिड़ला ने तत्काल अपना काफिला रुकवाया और घायल युवक को संभाला. युवक की पहचान बोरखेड़ा निवासी शुभम राजपुरोहित के रूप में हुई है. गिरने के कारण उसके सिर में चोट आई थी और खून बह रहा था. बिड़ला ने काफिले में मौजूद एम्बुलेंस के डॉक्टर से शुभम को देखने को कहा. उसे डॉक्टर ने फर्स्ट एड दिया. हालांकि यवक शुभम के सिर से ज्यादा खून बह रहा था ऐसे में डॉक्टरों को निर्देश दिया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाए.  

Read More- Nagaur News : मुकेश भाकर-निर्मल चौधरी ने जिसके साथ खिंचवाई तस्वीर उसके ही आका ने दी जान से मारने की धमकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button