मनोरंजन

Satyaprem Ki Katha Trailer: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा कार्तिक-कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर

Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’   (Satyaprem Ki Katha) को लेकर सुर्खियों में है।

इस मूवी का टीजर और गाने ‘नसीब से’ रिलीज हो चुका है। इसके अलावा कई पोस्टर रिलीज हो चुके है। इसी बीच रविवार को नया पोस्टर सामने आया। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

कल रिलीज होगा  ‘सत्यप्रेम की कथा’  का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है, जिसमे कार्तिक और कियारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। पोस्टर में कार्तिक के सीने पर कियारा लेटी हुई नजर आ रही हैं और दोनों प्यार से एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज के बाद तू मेरी रहना। सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कल 11.11 बजे आउट होगा।’ इस तरह से फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का सोमवार यानी 5 जून को रिलीज किया जाएगा।

फैंस हुए एक्साइटेड

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, फाइनली ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है। दूसरे ने लिखा, सत्तू और कथा से मिलने का इंतजार है। तो वहीं तीसरे फैन ने लिखा, मिलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।

बता दें, समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन इसके टाइटल पर विवाद होने पर इसका नाम ‘सत्यप्रेम की कथा’ की किया गया है। बता दें, यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कियारा-कार्तिक की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा फिल्म ‘आशिकी 3’, फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे। तो वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। 

Read more- Kota News: लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने बीच सड़क घायल पड़े युवक की बचाई जान, काफिला रोककर पहुंचाया अस्पताल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button