इंडिया

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने PM Modi पर साधा निशाना, मणिपुर हिंसा मामले में पीएम की चुप्पी पर पूछा सवाल

New Delhi: कांग्रेस ने बुधवार को पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) मणिपुर में हुई हिंसा पर अभी तक “चुप” क्यों हैं और वह राज्य का दौरा करके सुलह की अपील क्यों नहीं करते हैं। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने यह भी पूछा कि प्रधानमंत्री सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल को मणिपुर आने के लिए प्रोत्साहित क्यों नहीं कर रहे हैं?

“गृह मंत्री ने आपदा के 2 महीने बाद किया दौरा”

रमेश ने ट्विटर पर कहा कि पिछले 7 हफ्तों से मणिपुर में आई भारी आपदा में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। गृह मंत्री ने एक महीने के बाद देर से दौरा किया और राष्ट्र को दया के लिए आभारी होना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने पूछा ये सवाल

उन्होंने यह भी पूछा कि लेकिन प्रधानमंत्री अब तक चुप क्यों हैं? वह राज्य (PM Modi) का दौरा क्यों नहीं करते और समुदायों के बीच सुलह की अपील क्यों नहीं करते हैं? वह कम से कम एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल को मणिपुर जाने के लिए प्रोत्साहित क्यों नहीं कर सकते?

इंफाल जिले में भीड़ ने एम्बुलेंस रोक कर लगा दी आग

बता दें कि मणिपुर के पश्चिम इंफाल जिले में भीड़ ने एक एम्बुलेंस (PM Modi) को रास्ते में रोक उसमें आग लगा दी, जिससे उसमें सवार 8 साल के बच्चे, उसकी मां और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम को इरोइसेम्बा में हुई। उन्होंने कहा कि गोलीबारी की एक घटना के दौरान बच्चे के सिर में गोली लग गई थी और उसकी मां और एक रिश्तेदार उसे इंफाल स्थित अस्पताल ले जा रहे थे।

Read More- Kota News: कपड़ा व्यापारी को महिला ने ग्राहक बनकर बुलाया और कपड़े उतरवा लिए, फिर क्या हुआ पढ़िए इस खबर में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button