राजस्थान चुनाव 2023राज्य

सोशल मीडिया पर छाया Ashok Gehlot का इंटरव्यू, कमेंट्स सेक्शन में आई तारीफों की बाढ़

Jaipur: हाल ही में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने लल्लनटॉप में इंटरव्यू दिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। कमेंट्स सेक्शन में भी लोग अशोक गहलोत की खुब प्रशंसा कर रहे है। पुलिसवालों से लेकर आम आदमी तक सभी ने गहलोत की जमकर तारीफ की। बता दें कि गहलोत भारत के लोकप्रिय नेताओं में से एक है। इंटरव्यू आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों ने उनकी तारीफों के पूल बांध दिए। ऐसे ही एक सरकारी कर्मचारी ने अशोक गहलोत की तारीफ में लिखा कि आप एक ऐसे मुख्यमंत्री हो जो हर व्यक्ति तक पहुंच रखता है। आज के समय में ऐसी राजनीति करना लोग भूल चुके है।

लोग गहलोत सरकार से काफी खुश है, जिसके चलते एक यूजर ने लिखा किइस कार्यकाल में गहलोत जी ने शानदार काम किया है, उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

वहीं एक यूजर गहलोत की तारीफ में लिखा कि राजस्थान (Ashok Gehlot) में इलेक्शन आने वाले है फिर भी मीडिया में इंटरव्यू देना बढ़ी बाक है। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि हमारे पीएम फेंकू है जिसने आज तक कभी मीडिया कॉन्फ्रेंस नहीं की।

एक यूजर ने तो गहलोत को गांधीवादी कहते हुए लिखा कि- सहकार सद्भाव गांधीवादी गरीबों के लिए समर्पित हिन्दुस्तान के अंतिम राजनेता।
वहीं एक यूजर ने इंटरव्यू की तारीफ में लिखा कि इतना अच्छा इंटरव्यू आप की अदालत में वाजपेयी जी के इंटरव्यू के बाद आज देखा है।

एक यूजर ने आशोक गहलोत एक मात्र होशियार, समझदार और काबिल मुख्यमंत्री बताया। तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा कि- इस बार गहलोत जी चाहे सचिन नाटक करे या वसुंधरा या बेनीवाल आप अपने दम पर खड़े रहना विजय आपकी जरूर होगी।

एक यूजर ने गहलोत की जमीनी नेता बताते हुए लिखा- कि यह (Ashok Gehlot) सबसे बेस्ट इंटरव्यू है बड़ी शालीनता से सीएम गहलोत ने जवाब दिया, उन्होंने आगे लिखा कि गहलोत जमीनी नेता है और इनका तजुर्बा बहुत ही शानदार है इनकी अच्छी योजनाओं व इनके तजुर्बे के कायल तो विपक्षी लोग भी है और कांग्रेस में ऐसे नेताओं की आवश्यकता है।

एक यूजर ने तो गहलोत को गरीबों का भगवान तक कह दिया। उन्होंने लिखा- अशोक गहलोत गरीबों के भगवान, राजस्थान के गांधी, आम आदमी के लिए हमेशा सोचने वाले, देश के एक नम्बर मुख्यमत्री, राजस्थान के इतिहास के सबसे बेहतर मुख्यमंत्री।

वहीं एक और यूजर ने गहलोत को सरकार बनाने का मौका देने को लेकर लिखा कि- इस बंदे को एक मौका और देना चाहिए राजस्थान की जनता क कहीं ऐसा ना हों किएत वोट गलती राजस्थान को अशोक गहलोत जैसे महान नेता से दूर कर दे। इनकी सोच से साफ जाहिर होता हैं कि ये गरीब परिवारों के मसीहा है।

Read More- Rajasthan Politics: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बुजुर्ग नेताओं को दी सत्ता का मोह छोड़ने की सलाह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button