मनोरंजन

कंगना रनोट का Ranbir Kapoor के फिल्म में भगवान राम बनने पर फूटा गुस्सा, कहा- उस सफेद चूहे को है विवेक की जरूरत

Entertainment: लंबे अरसे के बाद प्रभु राम की रामकथा (Ranbir Kapoor) पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush) रिलीज हो रही है। इस बीच खबर आ रही है कि रामायण पर एक और फिल्म बनेगी, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता सीता के रोल में होंगी। इसी के साथ केजीएफ स्टार यश (Yash) को लेकर चर्चा है कि वह रावण की भूमिका में दिख सकते हैं।

रणबीर के फैंस का कंगना पर फूटा गुस्सा

रणबीर कपूर भगवान राम बनेंगे या नहीं, इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट (Ranbir Kapoor) तो नहीं आया है, लेकिन इन रिपोर्ट्स के आधार पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने रणबीर कपूर को आड़े हाथ जरूर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर के लिए काफी कुछ ऐसा लिखा है, जिसे जानने के बाद रणबीर के फैंस का कंगना पर गुस्सा फुट सकता है।

कंगना ने रणबीर को लेकर लिखी थी ये बात

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ”हाल ही में मैंने सुना है कि बॉलीवुड में रामायण पर एक और मूवी बनने वाली है…जहां स्किनी फेमस सफेद चूहा (सो-काल्ड एक्टर) जिसे कुछ टैनिंग और विवेक की जरूरत है, वह जो इंडस्ट्री में लगभग सबके खिलाफ गंदा पीआर करने के लिए फेमस है…ड्रग एडिक्शन और वुमनाइजिंग के लिए फेमस है। वह जो खुद को ट्राइलॉजी में भगवान शिव जैसा साबित करना चाहता है (जो किसी ने देखी नहीं या उसके और पार्ट्स बनाना नहीं चाहता) वह अब भगवान राम बनना चाहता है…”

“किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका..”

कंगना ने आगे लिखा, ”इसके विपरीत एक साउथ इंडियन सुपरस्टार (Ranbir Kapoor) जो सेल्फ मेड पर्सन है, जो पूरी से फैमिली मैन है और परंपराओं को मानता है, वाल्मिकी जी के बताए गए वर्णन के अनुसार, वह भगवान राम की तरह दिखते हैं…उन्हें रावण का रोल ऑफर किया गया है…यह किस तरह का कलयुग है? किसी भी अजीब तरह के ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति को भगवान राम की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। जय श्री राम।”

कौन बनेगा रावण?

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मेकर्स करीब आठ महीने से इस रोल के लिए यश से बात कर रहे हैं। उनकी तरफ से रावण के रोल के लिए कन्फर्म कोई जवाब नहीं आया है। फिल्म के निर्देशक मधु मंटेना होंगे। मूवी का आधिकारिक एलान इस साल दिवाली के मौके पर किया जा सकता है।

Read More- Gadar Re-Release: 9 जून को थिएटर में दोबारा रिलीज होने जारी फिल्म ‘गदर’ जानें मेकर्स ने क्या दिया खास ऑफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button