मनोरंजन

सामने आया रणबीर कपूर की फिल्म Animal का Pre Teaser, हाथ में हथोड़ा लिए खूंखार अंदाज में आए नजर

Entertainment: एक्टर रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्म ‘एनीमल‘ ( Animal) में दिखाई देने वाले हैं। दर्शक काफी अरसे से फिल्म की रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। अब फिल्म मेकर्स ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का प्री-टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म के प्री-टीजर को देखकर लग रहा है कि रणबीर ‘एनीमल’ में भरपूर एक्शन के साथ दिखाई देने वाले हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनीमल’ (Animal) जिसे भूषण कुमार ने बनाया है, एक क्लासिक स्टोरी है जिसमें रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म 11 अगस्त 2023 को 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।

कैसा है प्री-टीजर

‘एनीमल’ के ट्रेलर रिलीज से पहले इसका प्री-टीजर रिलीज किया गया है जिसने दर्शकों की बेसब्री और बढ़ा दी है। प्री-टीजर की शुरुआत में कुछ लोगों को दिखाया गया है जो खास तरह के फेस मास्क पहने हुए हैं और उनके हाथ में कुल्हाड़ी है। इसके बाद फिल्म के लीड रोल की एंट्री होती है जो एक हथौड़ा उठाता है और एक-एक करके सभी को ऐसे काटना शुरू करता है जैसे उसपर शैतान सवार हो गया हो। प्री-टीजर के आखिर में इस शैतान का आधा चेहरा दिखाया जाता है, जो और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। पूरे प्री-टीजर के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है।

ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

‘एनीमल’ ( Animal) के प्री-टीजर को देखने के बाद दर्शकों फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अब वे रणबीर कपूर की फुल ऑफ एक्शन लोडेड फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के प्री-टीजर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- ‘मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, हमने रणबीर कपूर को अब तक सिर्फ रोमांटिक फिल्मों में देखा है लेकिन इस बार रणबीर मास फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे..’ वहीं एक और शख्स ने लिखा है, ‘जब संदीप वांगा जैसा निर्देशक और रणबीर कपूर जैसा एक्टर एक साथ काम करते हैं तो एक मास्टरपीस बनता है…’

Read More- कंगना रनोट का Ranbir Kapoor के फिल्म में भगवान राम बनने पर फूटा गुस्सा, कहा- उस सफेद चूहे को है विवेक की जरूरत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button