मनोरंजन

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल

Entertainment: बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज तीन साल पूरे हो गए हैं। आज के दिन ही सुशांत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। 14 जून, 2020 सुशांत की मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

वीडियो देख फैंस भड़के

सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार वालों ने एक्टर (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इसका जिम्मेदार माना। सुशांत के डेथ एनिवर्सरी पर रिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आते ही सुशांत के फैंस काफी भड़क गए हैं। यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर रिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पहाड़ो के बीच का रोमांटिक वीडियो किया शेयर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उनकी याद में अपने इंस्टाग्राम पर एक एक्टर संग एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया, सुशांत संग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिया और सुशांत एक बड़े से पत्थर पर बैठे हुए हैं। इस दौरान रिया ने एक्टर को पीछे से टाइट हग किया हुआ है। इस दौरान दोनों काफी कोजी नजर आ रही हैं। वीडियो में सुशांत की स्माइल बस देखने लायक है। इस वीडियो के साथ रिया ने लाल रंग का हार्ट बनाया है।

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स फिर से भड़क गए हैं। इस पर कमेंट्स कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘क्यों ढोंग करती हो तुम।’ एक लिखता है, ‘इतनी गंदगी फैलाने के बाद ऐसा पोस्ट करती है जैसे पीड़ित यही है।’ एक ने लिखा, ‘पोज तो ऐसे कर रही हैं जैसे जीवन भर साथ रहेगी।’ वहीं, सुशांत के कई फैंस ने वीडियो को देख उन्हें खूब मिस किया।

Read More- सामने आया रणबीर कपूर की फिल्म Animal का Pre Teaser, हाथ में हथोड़ा लिए खूंखार अंदाज में आए नजर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button