मनोरंजन

Rakhi Sawant जल्द चाहती आदिल दुर्रानी से तलाक, जज के सामने कुछ भी करने को तैयार

Entertainment: ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी ने पैप्स के सामने कबूला था कि उनकी लाइफ में फिर से किसी नए शख्स ने दस्तक दी है। हालांकि राखी ने ये भी कहा था कि इस बार काफी डरी हुई हैं क्योंकि उनकी इससे पहले शादी ठीक नहीं रही।

लाइफ पार्टनर की तलाश में राखी

एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) ने ये भी बताया था कि उनके लिए मुंबई और दुबई में डांस स्टूडियो मैनेज करना बड़ा मुश्किल हो रहा है। ऐसे में उन्हें एक लाइफ पार्टनर की तलाश है जो उनका काम में हाथ बंटा सके। वहीं एक नए वीडियो में राखी कहती नजर आ रही है कि उन्हें जल्द डायवोर्स दिला दो।

नाचते हुए कहा जज मुझे डायवोर्स दे दो जल्दी

राखी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Rakhi Sawant) हो रही है। इस वीडियो में राखी नाचते हुए कहती नजर आ रही है कि जज मुझे डायवोर्स दे दो जल्दी। दरअसल ड्रामा क्वीन पैप्स के सामने कहती है कि जल्दी दिला दो मुझे जल्दी डायवोर्स दिला दो। मैं जज के सामने डांस करूंगी। मुझे डायवोर्स दे दो, मुझे डायवोर्स दे दो। जज मुझे जल्दी डायवोर्स दे दो क्योंकि मुझे…. कुछ नहीं कहना। ये कहर राखी मुस्कुराते हुए चली जाती हैं।

राखी ने आदिल पर लगाए कई आरोप

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से निकाह किया था। कुछ समय के बाद राखी ने आदिल पर तमाम आरोप लगाए। उन्होंने मीडिया में आकर कहा कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया है और उनका किसी और के साथ अफेयर है। राखी ने आदिल पर चोरी का भी इल्जाम लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद से आदिल जेल में हैं। हाल ही में राखी ने ये भी कहा था कि वो आदिल को जेल से बाहर देखना चाहती हैं, ताकि वे उनसे जल्द से जल्द तलाक ले सकें।

Read More- Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती को वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button