मनोरंजन

Section 84: निमरत कौर ने पूरी की सेक्शन 84 की शूटिंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट की बिग बी संग फोटो शेयर कर साझा किया अनुभव

Section 84: बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसकी जानकारी खुद निमरत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन और टीम के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए एक नोट लिखा है और बिग बी के साथ का अपना वर्क एक्सपीरियंस शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन, डियाना पेंटी, डायरेक्टर रिभु दास गुप्ता और बाकी क्रू मेंबर्स के साथ फोटोज शेयर करते हुए लंबा-सा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- ‘कोई भी शब्द यह बताने के लिए काफी नहीं होगा कि मैंने अपनी दो सबसे फेवरेट आवाजों- “एक्शन” और “कट” से पहले, बीच में और बाद में क्या महसूस किया. आज से ठीक 2 महीने पहले सेक्शन 84 के सेट पर बुलाया गया था.’

शेयर किया बिग बी के साथ वर्क एक्सपीरियंस

निमरत ने आगे लिखा- ‘एक किताब के आखिरी पन्ने की तरह, जिसे आप कभी खत्म नहीं करना चाहते हैं, आखिरी दिन अपने साथ ग्रैटिट्यूड, जिंदगी भर के लिए सीख, अलग होने की घबराहट और एक साधारण नॉलेज लेकर आया है कि कई जन्मों में एक बार भी बतौर एक एक्टर कुछ भी आपको स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार नहीं कर सकता है, मिस्टर अमिताभ बच्चन (एसआईसी).’

रिभु दासगुप्ता को किया शुक्रिया अदा

निमरत ने कैप्शन में आगे लिखा, ‘सबकुछ शेयर नहीं किया जा सकता और ना हीं किया जाना चाहिए… रिभु दासगुप्ता लाइफटाइम के इस जादुई, रहस्यमय और माइलस्टोन एडवेंचर तक पहुंचाने के लिए शुक्रिया… मुझे हमेशा के लिए अपनी जोया को सौंपने के लिए आभार और प्यार… हर एक शख्स को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने इसे मुमकिन बनाया, सावधानी से सोचा और सेट पर हमेशा एक चिल्ड आउट, खुश माहौल रहा !!!

हैप्पी टीचर्स डे में नजर आएंगी एक्ट्रेस

बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘सेक्शन 84’ में निमरत कौर के अलावा अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस डियाना पेंटी भा दिखाई देंगी. निमरत कौर आखिरी बार ‘स्कूल ऑफ लाइज’ में नजर आई थीं और अब वे ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में दिखाई देंगी. वहीं उनके पास ‘सेक्शन 84’ भी है जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button