राज्य

Rajasthan News: Tina Dabi की बहन IAS रिया डाबी ने IPS से साथ गुपचुप रचाई शादी, ऐसे हुआ खुलासा

Jaipur: राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर (Rajasthan News) के तौर पर तैनाती के बाद से आईएएस टीना डाबी अपनी शादी को लेकर हाल ही में काफी सुर्खियों में रहीं। हालांकि, अब उनकी बहन IAS रिया डाबी चर्चा में है। दरअसल, रिया डाबी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों की माने तो रिया ने दो महीने पहले ही गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

दो महीने पहले अप्रैल में ही रचा ली शादी

जानकारी के अनुसार, IAS रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल में ही शादी रचा ली थी। उनके पति एक IPS अधिकारी हैं। रिया और उनके पति दोनों ही साल 2021 बैच के अधिकारी हैं। रिया ने IPS मनीष कुमार को अपना जीवनसाथी बनाया है।

इस IPS अधिकारी से की शादी

IPS मनीष कुमार और रिया की शादी (Rajasthan News) के बाद मनीष को शादी के आधार पर महाराष्ट्र कैडर से राजस्थान कैडर में शिफ्ट किया गया। इसको लेकर गृह मंत्रालय की ओर से नोटिफिकेशन भी आ गया है। रिया डाबी भी राजस्थान में तैनात हैं।

कौन है Riya Dabi?

रिया डाबी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की छोटी बहन है। रिया खुद भी एक आईएएस अधिकारी हैं और उनकी तैनाती राजस्थान के अलवर में असिस्टेंट कलेक्टर के तौर पर हो रखी है। रिया भी 2021 बैच की आईएएस हैं।

बहन टीना ने भी इसी साल की दूसरी शादी

बता दें की रिया की बड़ी बहन टीना ने भी इसी साल (Rajasthan News) दूसरी शादी की है। टीना अपने फैसलों से कई बार चर्चा में रही हैं। टीना ने आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी की थी। हालांकि, प्रदीप की ये पहली शादी थी। दोनों की उम्र में करीब 13 साल का अंतर है।

Read More- Rajasthan: चाइल्ड पॉर्नग्राफी पर कसी जा रही नकेल, अब भूलकर भी शेयर ना करें ऐसी फोटो और वीडियो, सुरक्षा एजेंसियों कर रही निगरानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button