इंडिया

Smriti Irani ने विपक्ष की बैठक के लिए कांग्रेस को दिया धन्यवाद,बोली- अकेले मोदी को नहीं हरा सकते….

New Delhi: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना (Smriti Irani) में विपक्ष की बैठक हो रही है। इस महाबैठक में राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता शामिल हुए हैं।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर कसा तंज

वहीं, भाजपा भी इस बैठक पर लगातार (Smriti Irani) तंज कस रही है। आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विपक्ष की बैठक को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं विशेष रूप से कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से यह घोषणा करने के लिए धन्यवाद देती हूं कि वे अकेले पीएम मोदी को नहीं हरा सकते हैं और ऐसा करने के लिए उन्हें दूसरों के समर्थन की आवश्यकता है।

स्मृति ने विपक्ष की बैठक को बताया हास्यास्पद

ये हास्यास्पद है कि कांग्रेस की छत्रछाया में कुछ ऐसे नेता एकत्र हो रहे हैं जिन्होंने आपातकाल के समय में लोकतंत्र की हत्या का नजारा खुद देखा। ये हास्यास्पद है कि एकजुट होंगे वो लोग जो राष्ट्र को ये संकेत देना चाहते हैं कि उनकी स्वंय की क्षमता मोदी जी के सामने विफल है। वहीं, दूसरी तरफ अमित शाह ने भी विपक्ष की एकता पर सवाल उठाए हैं। शाह ने भी विपक्ष की बैठक पर तंज कसा है।

अमित शाह ने भी साधा निशाना

शाह ने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन (Smriti Irani) चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम भाजपा और मोदी जी को चुनौती देंगे। मैं विपक्ष के नेताओं को कहना चाहता हूं कि कितने भी हाथ मिला लो आप एक साथ नहीं आ सकते हैं और आ भी गए तो 2024 में मोदी जी का 300 से ज्यादा सीटों के साथ आना तय है।

Read More- Jammu Kashmir में सुरक्षाबलों ने आतंकी साजिश की नाकाम, कुपवाड़ा के काला जंगल में 4 आतंकी ढेर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button