इंडिया

Bihar में भाजपा नेता ने जदयू नेता को मारी गोली, घटना के बाद दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

मधेपुरा: बिहार (Bihar) के मधेपुरा जिले में भाजपा नेता पंकज पटेल ने जदयू नेता संजय कुमार भगत को गोली मार दी। संजय भगत के कमर में गोली लगी है। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई।

भाजपा नेता पंकज पटेल को पुलिस ने लिया हिरासत में

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भाजपा नेता पंकज पटेल (Bihar) को हिरासत में लिया। हालांकि, भाजपा नेता ने गोली क्यों चलाई गई यह स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पंकज पटेल का किसी बात को लेकर जदयू नेता संजय कुमार भगत से विवाद हो गया, जिसके बाद नेता ने फायरिंग कर दी। बता दें कि भाजपा नेता पंकज पटेल मधेपुरा जिले के लोकसभा प्रभारी हैं। वहीं, जदयू नेता संजय कुमार भगत मुरलीगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालांकि, इसमें उनकी हार हुई थी।

कहासुनी के बाद भाजपा नेता ने कर दी फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह जिले के मुरलीगंज भगत धर्मशाला में भाजपा नेताओं (Bihar) की बैठक होनी थी। इसमें पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद को भी शिरकत करना था। इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद भाजपा नेता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। जख्मी हालत में जदयू नेता संजय भगत को अस्पतला में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम है। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।

Read More- Assam Flood: असम में बाढ़ से हालात भयावह, गृह मंत्री शाह ने सीएम सरमा को हर संभव सहायता देने का दिया आश्वासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button