इंडिया

Delhi में टनल में बंदूक की नोक पर व्यापारी से 2 लाख की लूट,केजरीवाल ने मांगा LG का इस्तीफा

New Delhi: शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर बदमाशों (Delhi) ने पिस्टल के बल पर कार सवार कारोबारी से दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें बेखोफ बाइक सवार बदमाश लूट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वारदात का वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उपराज्यपाल का इस्तीफा मांगा है।

केजरीवाल ने मांगा उपराज्यपाल से इस्तीफा

उन्होंने एलजी (Delhi) पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, “एलजी को इस्तीफा देना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाएं, जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए।”

ये है पूरा मामला

दरअसल, करोबारी 24 जून शनिवार शाम को तीन से चार बजे के करीब रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी कार के आगे मोटरसाइकिल रोककर पैसों से भरा बैग छीन लिया और पुलिस को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। कारोबारी ने अपने साथ हुई घटना की रिपोर्ट तिलक मार्ग थाना में दर्ज कराया। पुलिस लूटपाट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज बरामद करने के बाद बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

कारोबारी का है सोना-चांदी का कारोबार

जानकारी के अनुसार, गुजरात के मेहसाणा (Delhi) के रहने वाले साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने-चांदी के आभूषण का कारोबार है। वह शनिवार दोपहर को कैब से गुरुग्राम स्थित एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए जा रहे थे। उनके साथ में साथी जितेंद्र पटेल भी था। वह लाल किले से कैब बुक कर रिंग रोड से निकले। प्रगति मैदान से टनल में प्रवेश किया उन्हें इंडिया गेट की तरफ निकलना था। टनल के अंदर दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी कैब रुकवा ली। इसके बाद पिस्टल दिखा कर कार का शीशा खुलवाया। फिर रुपये से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने पीसीआर को काल कर मामले की जानकारी दी है। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात दिन में तीन से चार बजे की है। पीड़ित ने मामले की शिकायत शाम छह बजे दी है।

Read More- Wrestlers Protest: पहलवानों के ऐलान के बाद बृजभूषण बोले- अदालत अपना काम करेगी,’मेरा कोई प्लान नहीं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button