इंडिया

Punjab से लगती भारतीय सीमा पर बढ़ाई गई सुरक्षा, आतंकी हमले की फिराक में ISI, खुफिया एजेंसियों ने गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट

अमृतसर: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ पंजाब (Punjab) में बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। खुफिया एजेंसियों की गृह मंत्रालय को भेजी गई रिपोर्ट के बाद सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

ISI ड्रोन के जरिए सीमा पर सप्लाय कर रहा था हथियार

खुफिया एजेंसी के एक अधिकारी (Punjab) ने बताया कि आइएसआइ ड्रोन के जरिये पंजाब से लगती भारतीय सीमा में हथियारों की खेप गिरा चुकी है। भारतीय सीमा में इसे तस्कर ठिकाने भी लगा चुके हैं। इस सारे मामले को लेकर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी गई है।

पंजाब के युवाओं को गुमराह करने में जुटे आतंकी

खुफिया एजेंसियां पंजाब पुलिस के अधिकारियों (Punjab) के साथ मिलकर पुराने आतंकियों का रिकार्ड भी खंगाल रही हैं। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान में आतंकी परमजीत सिंह पंजवड़ व कनाडा में खालिस्तान टाइगर फोर्स के चीफ हरदीप सिंह निज्जर की हत्या तथा खालिस्तान समर्थक अवतार सिंह खंडा की मौत के बाद आइएसआइ ऐसे हैंडलर की तलाश कर रही है जो पंजाब में आतंक फैला सके। कनाडा बैठा आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू पंजाब के युवाओं को गुमराह करने के लिए लगातार खालिस्तान समर्थकों के संपर्क में हैं।

Read More- Weather Update: भारी बारिश ने देशभर में मचाया कोहराम, 20 राज्यों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button