राज्य

राजस्थान में कांग्रेस नेता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री Gajendra Singh Shekhawat का बयान- ‘जंगलराज में एक और हत्या’

Barmer: बाड़मेर जिले की सिवाना विधानसभा (Gajendra Singh Shekhawat) के मिठोड़ा गांव में अपने फार्म हाउस पर सो रहे पूर्व सरपंच और कांग्रेस के नेता की बदमाशों ने गला काट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आम सिंह रात के समय अकेले ही फार्म हाउस पर सो रहे थे। मंगलवार सुबह उनका बेटा चाय लेकर पहुंचा तो देखा आम सिंह छत पर खून में लथपथ पड़े थे। आसपास जमीन पर भी खून फैला हुआ था। बेटे ने रिश्तेदारों और पुलिस को सूचना दी।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर गहलोत सरकार को घेरा

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल टीम (Gajendra Singh Shekhawat) ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। एएसपी सुभाष खोज भी मौके पर पहुंचे। वहीं बाड़मेर में कांग्रेस नेता की हत्या को लेकर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर राजस्थान सरकार घेरा है। उन्होंने कहा “जंगलराज में एक और हत्या। कानून-व्यवस्था पर कांग्रेस सरकार जनता के बीच तो बिल्कुल मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही, लेकिन अपनों के बीच उसके मुंह से क्या निकलता होगा?”

गजेंद्र सिंह शेखावत ने सरकार को घेरा

उन्होंने कहा कि क्या गृह मंत्रालय कब्जाए बैठे सीएम गहलोत (Gajendra Singh Shekhawat) खुद को निरंकुश अपराधियों की वजह से शोक में डूबे परिजनों को सांत्वना देने के काबिल भी समझते हैं? अब यह अकाट्य सत्य है कि इस जंगलराज में कोई सुरक्षित नहीं है। वहीं एएसपी सुभाष खोजा ने बताया कि मिठौड़ा गांव के रहने वाले आम सिंह (68) पादरू-मिठौड़ा रोड स्थित अपने फार्म हाउस पर सो रहे थे। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात करीब दो बजे अज्ञात बदमाश आए और धारदार हथियार उन पर हमला कर दिया। इस दौरान गला कटने से उनकी मौत हो गई। छत पर जगह जगह खून बिखरा हुआ था। सुबह 5 बजे पुलिस को सूचना मिलते ही डीएसपी सर्किल और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। डॉग सकॉर्ड और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

दो साल पहले हो गई थी पत्नी की मौत

जानकारी के अनुसार, मृतक आम सिंह की पत्नी का दो साल पहले देहांत हो गया था। उनके दोनों बेटे मालसिंह और गणपत सिंह खेती का काम देखते हैं। इस मामले की जांच में सामने आया है की हत्यारों ने आम सिंह की हत्या कर उसके गले में पहनी सोने की चेन और अंगूठी जो 2-3 तोले की थी, वो भी निकल ले गए। आम सिंह की थार जीप में करीब 10 लाख से ज्यादा रुपये रखे थे। वो वहीं सलामत मिले हैं। अन्य किसी समान की चोरी नही हुई है।

पुलिस इस हत्या की सभी एंगल से जांच कर सबूत जूठा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। आपसी रंजिश को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Read More- Rajasthan News: मलसीसर कस्बे के ग्रामवासियों ने पूर्व प्रधान गिरधारीलाल खीचड़ के नेतृत्व में विद्युत विभाग को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button