राजस्थान चुनाव 2023राज्य

विधानसभा नीमकाथाना में आयोजित हुई AAP के पंचायत अध्यक्ष और सर्किल इंचार्ज बैठक, प्रदेश महासचिव महेन्द्र मांडिया समेत कई नेता हुए शामिल

Rajasthan: राजस्थान (AAP) में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो-शोरो पर हैं। जिसको लेकर राजनीति में काफी हलचल मची हुई है। इसी कड़ी में विधानसभा नीमकाथाना में बुधवार को आम आदमी पार्टी के पंचायत अध्यक्ष और सर्किल इंचार्ज की बैठक आयोजित हुई। बता दें कि मुख्य अतिथि आप के सीकर जिला पर्यवेक्षक एवं पंजाब के चेयरमैन अनिल ठाकुर रहे। उन्होंने ग्राम स्तर पर ग्राम कमेटियों के गठन पर जोर दिया। ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर पर मजबूत पकड़ बनाई जा सके।

बैठक में शामिल हुए AAP के प्रदेश महासचिव महेन्द्र मांडिया

संगठन के कार्य योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को बताते हुए फीडबैक लिया गया । वक्ताओं ने आप के संस्थापक अरविंद केजरीवाल के हाथ मजबूत करने का आवाह्न किया । बैठक में आप के प्रदेश महासचिव महेन्द्र मांडिया व सीकर लोकसभा प्रभारी अशोक शर्मा समेत कई नेता मौजूद रहे ।

बूथ स्तर पर कमेटी के गठन पर जोर

बता दें कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी (AAP) ने वोटर्स से मिलने का नया प्लान बनाया है। आप अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बताया कि पार्टी लोगों के दरवाजे-दरवाजे तक जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए संगठन विस्तार की अगली कड़ी में ग्राम पंचायत और बूथ स्तर की कमेटियों के गठन का काम भी शुरू कर दिया गया है।

ट्रेनिंग के बाद पदाधिकारी अपने क्षेत्रों में जाकर करेंगे कमेटियों का गठन

पार्टी अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) अपने कार्यकर्ताओं को धार देने में जुटी हुई है। उनमें जोश भरा जा रहा है। ट्रेनिंग के बाद पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्रों में जाकर कमेटियों का गठन करेंगे। इसी के तहत अजमेर संभाग के सभी जिलों के पदाधिकारियों को दिल्ली के विधायक और राजस्थान के सह-प्रभारी मुकेश अहलावत ने ग्राम समिति, वार्ड समिति के निर्माण से संबधित विषय पर ट्रेनिंग दी है।

Read More- Vasundhara Raje का बड़ा बयान- राजस्थान के लोग दिन गिन रहे हैं कि कब इस सरकार से पिंड छूटे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button