राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan Election 2023: चुनावी साल में पीएम मोदी का पांचवा राजस्थान का दौरा, देंगे कई सौगातें

Jaipur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को बीकानेर दौरे (Rajasthan Election 2023) पर आने वाले हैं। पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ तैयारियों में जुट चुके हैं। तैयारियों को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ तैयारियो का लगातार जायजा ले रहे हैं।

25 हजार करोड़ रूपए के विकास कार्यो का करेंगे उद्घाटन

विधानसभा और लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का मिशन राजस्थान के साथ हैट्रिक की तैयारियो के नेताओ व कार्यकर्तोंओ (Rajasthan Election 2023) की सक्रिय भूमिका नजर आ रहे है। पीएम मोदी के सरकारी कार्यक्रम के तहत 25 हजार करोड़ के विकास कार्यो का शिलान्यास मोदी ने ही किया था उसका ही उद्घाटन स्वयं पीएम मोदी करेंगे उसके बाद बीजेपी की विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बीकानेर में होगी पीएम मोदी की सभा

बीकानेर में होने वाली पीएम मोदी की सभा (Rajasthan Election 2023) को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दावा किया है कि आज तक की सभा का सबसे बड़ा डोम पीएम मोदी के स्वागत व सभा को संबोधित करने के लिए बनाया गया है। पीएम मोदी के लिए की जा रही सभा में 3 लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए वाटरप्रूफ डोम बनाया जा रहा है।

पीएम मोदी का राजस्थान का पांचवा दौरा

गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बाकी है। अगले साल लोकसभा के चुनाव भी होने है। पीएम मोदी का मिशन राजस्थान के तहत प्रदेश का यह पांचवा दौरा हैं। पीएम मोदी के राजस्थान दौरे के दौरान करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगातें प्रदेश की जनता को समर्पित की जा रही है।

Read More- विधानसभा नीमकाथाना में आयोजित हुई AAP के पंचायत अध्यक्ष और सर्किल इंचार्ज बैठक, प्रदेश महासचिव महेन्द्र मांडिया समेत कई नेता हुए शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button