इंडिया

आज तेलंगाना के दौरे पर PM Modi, देंगे 6,100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, प्रसिद्ध भद्रकाली मंदिर का करेंगे दर्शन

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) आज वारंगल में 6,100 करोड़ रुपये की कई अहम विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले प्रसिद्ध भद्रकाली मंदिर जाएंगे। इसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि तेलंगाना में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

इस साल की तीसरा दौरा

ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की इस वर्ष तेलंगाना की यह तीसरी यात्रा है। इससे पहले उन्होंने जनवरी और अप्रैल में राज्य का दौरा किया था। भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी प्रदेशाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए वरिष्ठ नेताओं के साथ शुक्रवार को वारंगल गए थे।

रोजगार सृजन का होगा निर्माण

एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी 500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली रेलवे वैगन विनिर्माण इकाई, काजीपेट की आधारशिला भी रखेंगे। इस आधुनिक विनिर्माण इकाई में उन्नत वैगन निर्माण क्षमता होगी। इससे स्थानीय रोजगार सृजन में मदद मिलेगी।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की वारंगल यात्रा के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पुलिस महानिदेशक अंजनि कुमार ने वारंगल के आयुक्त तथा अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुरक्षा इंतजामों पर समीक्षा बैठक की।

3500 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात

वारंगल के पुलिस आयुक्त एवी रंगनाथ ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को प्रभारी नियुक्त किया गया है। साथ ही मामुनूर, भद्रकाली मंदिर तथा आर्ट्स कॉलेज में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने आगे बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में 3,500 से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

Read More- Gujarat High Court ने राहुल गांधी पर की तल्ख टिप्पणी कहा- ‘आप पर तो अभी 10 अपराधिक केस लंबित हैं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button