मनोरंजन

Manoj Muntashir के बदले सुर, बोले- श्रीराम के सभी भक्तों से हाथ जोड़कर मांगता हूं माफी

Entertainment: ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष‘ को सिनेमाघरों (Manoj Muntashir) में रिलीज हुए 22 दिन बीत चुके हैं। लेकिन, फिल्म को लेकर जो दावे किए गए, वह सभी रिलीज के बाद फेल हो गए। ‘आदिपुरुष’ में भगवान हनुमान के कुछ संवाद इस तरह बोले गए हैं, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी

त्रेता युग की कहानी को जिस अंदाज में और जिस भाषा में दिखाया गया है, वह लोगों को रास नहीं आया। यही वजह है कि मूवी का आंकड़ा हर दिन गिरता जा रहा। इस बीच ‘आदिपुरुष’ के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के सुर अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं। अभी तक अपने बचाव में बात करने वाले मनोज मुंतशिर ने माफी मांग ली है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगी। उन्होंने स्वीकार किया कि फिल्म से जन भावनाएं आहत हुई हैं।

‘हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ’

उन्होंने ट्वीट (Manoj Muntashir) किया, ‘मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!’

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई थी फटकार

‘आदिपुरुष’ का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है। इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ ने निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को तलब किया है। अदालत ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं को जिस मजाकिया तरीके से चित्रित किया गया, वह घटिया है। तीनों को 27 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई के लिए पेश होने के लिए कहा गया है।

Read More- Parineeti Chopra ने मंगेतर राघव के साथ गोल्डन टेम्पल में माथा टेक लिया आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button