मनोरंजन

Karan Johar : कारण जौहर से सेक्सुएलिटी को लेकर यूजर ने पूछा सवाल, फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब

Karan Johar : बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 28 जुलाई के दिन सिल्वर स्क्रीन पहुंचने वाली है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अभी से ही क्रेज देखा जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया फ्रीक करण जौहर ने हाल ही में फेसबुक के नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर एंट्री मारी। यहां आते ही करण जौहर ने अपने फैंस के लिए आस्क करण एनिथिंग सेशन रखा। इस दौरान करण जौहर ने यूजर्स से कई मुद्दों पर बात की और उनके दिलचस्प सवालों का मजेदार जवाब दिया। हालांकि इस बीच एक यूजर ने फिल्ममेकर की सेक्सुएलिटी को लेकर ही सवाल कर डाला। जिसके बाद करण जौहर ने यूजर के इस टेढ़े सवाल का जवाब काफी करारा दिया।

करण जौहर से फैन ने पूछा ‘आप गे है न’

दरअसल, नए सोशल मीडिया हैंडल थ्रेड्स पर रखे करण जौहर के आस्क करण एनिथिंग में एक यूजर ने कमेंट कर पूछा, ‘आप गे हैं न।’ इस सवाल के जवाब में बिना वक्त गवाएं करण जौहर ने कहा, ‘आप इच्छुक हैं क्या?’ इतना ही नहीं, इस दौरान एक यूजर ने उनकी जिंदगी के सबसे बड़े पछतावे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसके जवाब में लिखा, ‘मुझे कभी श्रीदेवी मैन के साथ काम करने का या उन्हें डायरेक्ट करने का मौका नहीं मिला।’ साथ ही एक यूजर ने पूछा कि क्या धर्मा और शाहरुख खान दोबारा साथ काम करेंगे। इस सवाल के जवाब में करण जौहर ने कहा, ‘मुझसे कोई सीक्रेट्स मत पूछो मैं झूठ नहीं बोल सकता।’ साथ ही करण जौहर ने एक सवाल के जवाब में अपनी अगली फिल्म को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म इमोशनल एक्शनर होगी।

28 जुलाई को रिलीज हो रही है करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है। जिसका निर्देशन खुद उन्होंने ही किया है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे सितारे भी हैं। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच भारी क्रेज है। ये फिल्म 28 जुलाई के दिन सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button