मनोरंजन

Movies-Web Series: बारिश में घर बैठे करें इन 7 फिल्मों-सीरीज को एन्जॉय, मिलेगा एक्शन-कॉमेडी का डबल डोज, धांसू होगा एंटरटेनमेंट

Movies-Web Series: बरसात के इस मौसम में अपने वीकेंड को खास और एंटरटेनिंग बनाना है, तो आप घर बैठे 7 फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं और वीकेंड को मस्त एन्जॉय कर सकते हैं. आप अपनी जोनर के मुताबिक फिल्मों को अकेले, पार्टनर के साथ या फैमिली के साथ भी एन्जॉय कर सकते हैं.

हॉलीवुड फिल्म ‘बेबीलोन’ को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. यह 5 जुलाई इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई. हालांकि, पीरियड कॉमेडी फिल्म पिछले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.

प्राइम वीडियो पर ही आप ‘स्वीट करम कॉफी’ को देख सकते हैं. यह सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में देख सकते हैं. सीरीज में ‘रोजा’ वाली एक्ट्रेस मधू लीड रोल में हैं. यह 6 जुलाई को स्ट्रीम हुई.

सोनम कपूर की कमबैक फिल्म ‘ब्लाइंड’ भी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई. फिल्म को शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया. यह कोरियन फिल्म की हिंदी रीमेक है. सोनम ने फिल्म में ब्लाइंड लड़की का किरदार निभाया है. फिल्म 7 जुलाई को स्ट्रीम हुई.

हुमा कुरैशी और शारीब हाशमी स्टारर ‘तरला’ 7 जुलाई को जी5 पर रिलीज हुई. फिल्म देश की पॉपुलर शेफ तरला दलाल की बायोपिक है. यह एक महिला केंद्रित फिल्म है.

विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर ‘आईबी 71’ भी 7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है. फिल्म जब सिनेमाघर में रिलीज हुई थी, तो क्रिटिक्स ने इसे खूब सराहा था. यह रियल लाइफ घटना और भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के मुद्दे पर आधारित फिल्म है.

‘फरहाना’ ऑरिजनली तमिल में बनी है. लेकिन इसे हिंदी, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में भी सोनी लिव पर देखा जा सकता है. सिनेमाघरों में फिल्म को पहले की काफी सराहना मिल चुकी है. ऐश्वर्या राज ने इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी एक मुस्लिम लकड़ी के संघर्षों को दिखाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button