मनोरंजन

Lust Stories 2 : लस्ट स्टोरीज 2 करने के बाद इस एक्ट्रेस ने बढ़ाई फीस, सैलरी में की 135% की बढ़ोत्तरी, अब इतने करोड़ लेगी

Lust Stories 2 : भारतीय टेलीविजन जगत में अपनी पहचान बनाने के बाद मृणाल ठाकुर ने सफलतापूर्वक फिल्म जगत में कदम रखा है. कुछ ही सालों में वे इंडस्ट्री का एक होनहार चेहरे बन गई है और यहां तक कि साउथ में भी वे निर्देशकों की पसंद बन चुकी हैं. अभिनेत्री को सीता रामम में हर ओर प्रशंसा मिली और इसके बाद उन्होंने नानी और विजय देवरकोंडा के साथ भी एक फिल्में साइन की है. चूंकि अभिनेत्री मोस्ट डिमांडिंग हैं और अब मृणाल ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

मृणाल ठाकुर हाल ही में रिलीज हुई एंथोलॉजी, लस्ट स्टोरीज़ 2 (Lust Stories 2) का हिस्सा रही हैं और सीरीज की शुरुआत ही उनकी कहानी से होती है जिसमें नीना गुप्ता उनकी दादी का रोल प्ले करती हैं.

मृणाल को आखिरी बार गुमराह में बड़े पर्दे पर देखा गया था लेकिन ये मूवी ज्यादा चर्चा में नहीं रहीं. हालांकि, सीता रामम में उनका अभिनय आज भी दर्शकों द्वारा याद किया जाता है. दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म से उनकी तेलुगु सिनेमा में शुरुआत की हुई थी. सीता रामम ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की है.

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल ठाकुर ने अब अपनी फीस बढ़ा दी है और एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही हैं. बढ़ती लोकप्रियता और दर्शकों से वास्तविक प्रशंसा को देखते हुए, अभिनेत्री को निर्माताओं से अपेक्षित राशि भी मिल सकती है. दिलचस्प बात यह है कि सीता रामम के लिए उन्होंने कथित तौर पर 85 लाख रुपए बतौर फीस लिए थे. इसके बाद से अब तक उन्होंने अपने पारिश्रमिक में 135% की भारी वृद्धि की है, जो उनके लिए बहुत बड़ी बात है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button