मनोरंजन

पॉलिटिक्स जॉइन करने की खबरों के बीच Thalapathy Vijay पर लगा जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

Entertainment: साउथ एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने 11 जुलाई को तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपने राजनीतिक में एंट्री की खबरों के बीच विजय मक्कल अयक्कम (वीएमआई) के मेंबर्स से मुलाकात की। वहीं पनियूर में वीएमआई के सदस्यों से मुलाकात के बाद घर लौटते वक्त एक्टर अब दो से ज्यादा जगहों पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने और सिग्नल का पालन नही करने को लेकर सुर्खियों मे हैं। थलापति विजय पर जुर्माना भी लगाया गया है।

थलापति विजय पर लगा 500 रूपये का जुर्माना

बताया जा रहा है कि थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने फैंस से बचने के लिए रेड लाइट सिग्नल तोड़ा था। एक्टर के फैंस पनैयुर से नीलांगराय स्थित उनके घर तक उनका पीछा करते रहे और उनसे बचने के लिए, विजय और उनके ड्राइवर ने ट्रैफिक रूल्स फॉलो नहीं किये और दो से ज्यादा स्थानों पर रेड सिग्नल को मिस कर दिया। इसके चलते थलपति विजय पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। वहीं अब एक्टर की कार और चालान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स जॉइन कर रहे हैं थलापति विजय

बता दें कि थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इस समय फिल्मों को छोड़कर राजनीति में अपना सफर शुरू करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सोमवार को ‘लियो’ शूट खत्म करने के बाद उन्होंने विजय मक्कल इयक्कम (वीएमआई) के सदस्यों से भी मुलाकात की थी। उन्होंने पार्टी सदस्यों के साथ चर्चा की और उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। खबर है कि राजनीतिक में एंट्री के बाद विजय अपना एक्टिंग करियर जारी नहीं रखेंगे। साथ ही ये भी रूमर्स है कि एक्टर अब से केवल राजनेता बनने पर पूरा फोकस करना चाहते हैं।

फिल्म ‘लियो’ में आएंगे नजर

लोकेश कनगराज की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ में थलापति विजय कथित तौर पर एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं जो चॉकलेट फैक्ट्री चलाकर गैंगवार की दुनिया से दूर कश्मीर में रहता है। तृषा कृष्णन फिल्म में फीमेल लीड हैं और संजय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। सपोर्टिंग रोल में गौतम वासुदेव मेनन, अर्जुन सरजा, मैसस्किन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, अर्जुन दास, मैथ्यू थॉमस और अन्य सहित एक शानदार स्टार कास्ट है। यह भी खबर है कि धनुष, कमल हासन और राम चरण जैसे स्टार्स फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे।

Read More- Bigg Boss OTT 2: ‘चप्पल फेंक के मारूंगी’, जैद हदीद और जिया शंकर पर इस सदस्य की वजह से फूटा फलक नाज का गुस्सा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button