वायरल

MP News: टमाटर बना कलह की वजह, पति बोला- ‘शपथ लेता हूं, सब्जी में टमाटर बिना पूछे नहीं डालूंगा’,

शहडोल: टमाटर के बढ़ते दाम अब परिवार ( MP News) में कलह की वजह भी बनते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले एमपी के शहडोल में आया था। यहां एक पति ने सब्जी में टमाटर डाल दिए तो पत्नी नाराज होकर बहन के घर चली गई थी। लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया और आखिर में उसे ही समझौता कराना पड़ा।

पति ने पत्नी के सामने ली शपथ

नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने शपथ ली कि अब वो कभी भी बिना पूछे सब्जी में टमाटर नहीं डालेगा या उपयोग करेगा। इस शपथ के बाद नाराज पत्नी अपने पति के घर वापस पहुंच गई।

टमाटर डालने से नाराज हो गई थी पत्नी

ढाबा चलाने वाले युवक ने बताया कि उसने कुछ दिन ( MP News) पहले सब्जी बनाते हुए टमाटर अधिक डाल दिया तो पत्नी नाराज हो गई और विवाद करके गुस्से में अपनी बहन के घर चली गई थी। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी में थाने में की। पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने पहुंच गई।

थाना प्रभारी ने कराया समझौता

थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि सोमवार ( MP News) को युवक थाने आया था। उसने बताया कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने सब्जी में टमाटर डाल दिए थे। इसी बात से पत्नी नाराज बच्ची को लेकर यहां से कही चली गई है। थाना प्रभारी ने बताया दोनों के बीच बातचीत करके समझौता करा दिया गया है।

Read More- Dulha-Dulhan News: शादी के बाद दुल्हन को विदा करके ला रहा था दूल्हा, दोनों पर चढ़ गया ट्रक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button